बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार चुनाव 2020 पर तेजस्वी के साथ आये चिराग पासवान, कहा-फ़िलहाल रिस्क लेना सही नहीं

बिहार चुनाव 2020 पर तेजस्वी के साथ आये चिराग पासवान, कहा-फ़िलहाल रिस्क लेना सही नहीं

DESK: बिहार में बढ़ते कोरोना संकट के बीच विपक्ष लगातार साल के आखिर में होने वाले विधानसभा चुनाव को टालने की मांग कर रहा है ऐसे में एनडीए के महत्वपूर्ण घटक दल के तौर पर लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान की तरफ से फिलहाल चुनाव नहीं कराए जाने की मांग की गई है. चुनाव टालने को लेकर तेजस्वी यादव और चिराग पासवान के सुर एक जैसे है तेजस्वी के बाद अब चिराग पासवान ने भी चुनाव को फिलहाल टालने की मांग कर दी है. 

 चिराग पासवान का यह बयान उस वक्त सामने आया है जब एनडीए में सीटों के तालमेल को लेकर सब कुछ बेहतर नहीं चल रहा है. चिराग पासवान ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दो 2 ट्वीट किए हैं पहले ट्वीट में उन्होंने कहा है कि 

कोरोना के प्रकोप से बिहार ही नहीं पूरा देश प्रभावित है. कोरोना के कारण आम आदमी के साथ साथ केंद्र व बिहार सरकार का आर्थिक  बजट भी प्रभावित हुआ है. ऐसे में चुनाव से प्रदेश पर अतिरिक्त आर्थिक बोझ पड़ेगा. संसदीय बोर्ड के सभी सदस्यों ने इस विषय पर चिंता जताई है.

चिराग पासवान का दूसरा ट्वीट

चिराग ने अपने दूसरे ट्वीट में कहा कि चुनाव आयोग को भी इस विषय पर सोच कर निर्णय लेना चाहिए कहीं ऐसा ना हो की चुनाव के कारण एक बड़ी आबादी को ख़तरे में झोंक दिया जाए. इस महामारी के बीच चुनाव होने पर पोलिंग पर्सेंटेज भी काफ़ी नीचे रह सकते है जो लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है.

Suggested News