तेजस्वी यादव की आरजेडी दफ्तर में मीटिंग, बंद कमरे में एक घंटे तक हुई अगली रणनीति की चर्चा

तेजस्वी  यादव की आरजेडी दफ्तर में मीटिंग, बंद कमरे में एक घंटे तक हुई अगली रणनीति की चर्चा

पटना : बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल के पटना दौरे के बाद महागठबंधन में सीट के बंटवारे की चर्चा तेज हो गई है. इस बीच तेजस्वी यादव आज आरजेडी कार्यालय पहुंचे. जहां तेजस्वी यादव ने करीब एक घंटे तक बैठक की. जिसमें बड़ी रणनीति तैयार की गई है.

बता दें कि तेजस्वी यादव आज करीब 3.15 बजे आरजेडी कार्यालय पहुंचे. जहां उन्होंने आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और आरजेडी महासचिव आलोक मेहता के साथ बंद कमरे में एक घंटे तक बैठक की. उसके बाद पार्टी कार्यालय में चल रहे निर्माण कार्य का जायजा लिया. पार्टी सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक बैठक में गोपालगंज में हुए रामेश्वर कुशवाहा की हत्याकांड को लेकर तेजस्वी यादव ने पार्टी के कुशवाहा नेताओं को टास्क दिया है. टास्क के मुताबिक तेजस्वी यादव ने कहा है कि इस मुद्दे को पोस्टर के जरिए जन-जन तक पहुंचाएं. साथ ही लोगों को बताया जाए कि आरजेडी रामेश्वर कुशवाहा हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग बिहार विधानसभा सत्र में उठा चुकी है. और हर हाल में न्याय चाहती है.   


वहीं बैठक के बाद आरजेडी महासचिव आलोक मेहता ने कहा कि तेजस्वी यादव आरजेडी कार्यालय आते रहते हैं. पार्टी के हर दिन के गतिविधियों को देखने के लिए तेजस्वी आज आए. और ये बैठक एक सामान्य बैठक थी. जिसमें कोरोना और बाढ़ को लेकर बात हुई. बता दें कि कल यानी 10 अगस्त को आलोक मेहता आरजेडी ऑफिस में प्रेस कॉन्फेंस भी करेंगे. 

गौरतलब है कि बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है. चर्चा है कि बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल महागठबंधन में सीटों के बंटवारे को अंजाम तक पहुंचाने के लिए पटना आए हैं. इससे पहले शक्ति सिंह गोहिल ने पटना एयरपोर्ट पर बयान देते हुए कहा है कि बिहार में महागठबंधन में कोआर्डिनेशन में कोई दिक्कत नहीं है. दिल्ली में मेरे साथ जीतन राम मांझी, उपेंद्र कुशवाहा, मनोज झा, शरद यादव के साथ मुलाकात हुई थी. जीतन राम मांझी जो चाहते थे, कि कोआर्डिनेशन कमेटी बनाई जाए. अब उसकी पहली बैठक दिल्ली में हो चुकी है. और बैठक पूरी तरह सफल रही. महागठबंधन पूरी एकजुटता के साथ आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में उतरेगा और चुनाव जीतेगा भी.

देवांशु प्रभात की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News