तेजस्वी यादव की तबीयत अचानक हो गई खराब, PA संजय यादव को हुआ निमोनिया, फिलहाल दिल्ली में होम कोरेंटाइन

तेजस्वी यादव की तबीयत अचानक हो गई खराब, PA संजय यादव को हुआ निमोनिया, फिलहाल दिल्ली में होम कोरेंटाइन

पटना : बिहार में चुनाव की सरगर्मियां तेज है. इस बीच हर दिन राबड़ी आवास के बाहर टिकट की चाह रखने वाले आरजेडी कार्यकर्ताओं की भीड़ देखी जा रही है. हर नेता-कार्यकर्ता तेजस्वी यादव से मिलकर अपनी बात रखना चाहते हैं. पर आज यानी गुरुवार को तेजस्वी यादव ने किसी भी कार्यकर्ता से मुलाकात नहीं की. जानकारी के मुताबिक तेजस्वी यादव आज अचानक बीमीर हो गए हैं. यही वजह है कि आज तेजस्वी यादव अपने कमरे से भी नहीं निकले. सूत्रों की मानें तो तेजस्वी यादव के पीए संजय यादव की तबीयत भी खराब है. संजय यादव को निमोनिया हो गया है. और वो फिलहाल दिल्ली में होम कोरेंटाइन हैं. 

बता दें कि आज जो भी आरजेडी कार्यकर्ता तेजस्वी यादव से मिलने राबड़ी आवास आए. उन्हें राबड़ी आवास में तैनात कर्मियों ने साफ तौर पर कहा कि आज तेजस्वी यादव की तबीयत खराब है. इसलिए मुलाकात नहीं हो सकती है. तेजस्वी यादव से मुलाकात नहीं होने की वजह से कार्यकर्ताओं के चेहरे पर मायूसी रही. 

गौरतलब है कि आज तेजस्वी यादव के सरकारी आवास 1 पोलो रोड पर युवा आरजेडी की बैठक हुई. बैठक में तेजस्वी यादव को भी आना था. पर वो यहां पर भी नहीं गए. बैठक में आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, युवा आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष कारी सोहेब मौजूद रहे. इससे पहले कल देर रात तेजस्वी यादव अपने आवास से बाहर निकले थे. और गेट पर सभी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. और एक महिला गायिका ने तेजस्वी यादव के सामने आरजेडी की जीत वाला गाना गाया. जिसे सुनकर तेजस्वी यादव काफी खुश हुए थे.

Find Us on Facebook

Trending News