तेजस्वी यादव को जीतनराम मांझी ने दिया जवाब, बोले- बिहार में गुंडाराज के दौरान कितने लोगों को नौकरी मिली पहले ये बताएं

तेजस्वी यादव को जीतनराम मांझी ने दिया जवाब, बोले- बिहार में गुंडाराज के दौरान कितने लोगों को नौकरी मिली पहले ये बताएं

पटना :  बिहार विधानसभा चुनाव की गहमागहमी के बीच अब सियासी दलों ने एक दूसरे पर जुबानी हमले की रफ्तार तेज कर दी है. तेजस्वी यादव ने आज सीएम नीतीश कुमार से एक साथ 17 सवाल पूछे हैं. तो सबसे पहले सीएम नीतीश के तरफ से जीतनराम मांझी ने तेजस्वी यादव को जवाब दिया है. जीतनराम मांझी ने कहा है कि बिहार में काम हुआ है. तेजस्वी यादव बताएं कि उनके माता-पिता के शासन में कितने लोगों को नौकरी दी गई. 

सीएम नीतीश कुमार के जरिए एनडीए में शामिल होने के बाद जीतनराम मांझी लगातार तेजस्वी यादव और चिराग पासवान पर हल्ला बोल रहे हैं. इसी कड़ी में आज तेजस्वी के 17 सवालों पर जवाब देते हुए जीतनराम मांझी ने कहा कि बिहार की वर्तमान सरकार काम कर रही है. इससे अच्छा काम कोई नहीं कर सकता है. कहीं कुछ काम रह गया होगा, लेकिन संपूर्ण तौर आप कह सकते हैं कि बिहार में विकास हुआ है. इससे पहले जो सरकार थी, वह शासन गुंडराज था. बंदूक, राइफल की नली कार की खिड़की से निकाल कर लोग चलते थे. सीएम आवास पर पंचायत लगती थी. उसमें कहा जाता था ये लोग लड़की उठाकर लाया है, दे दीजिए खाने और पीने के लिए. तेजस्वी बताए पहले उनके माता और पिता के शासन में कितने लोगों को रोजगार मिला. 

आगे जीतन राम मांझी ने कहा उनकी पार्टी सिंबल बदलने से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. दो- तीन दिन में जन जन तक नया सिंबल पहुंच जाएगा. पहले हमारे पार्टी का सिंबल टेलीफोन छाप था, इससे हमें दिक्कत होती थी. हम हमें कराही सिंबल दिया गया है. जो घर-घर में मौजूद है. बता दें कि चुनाव आयोग ने जीतनराम मांझी की पार्टी हम को नया सिंबल दिया है. अब हम पार्टी का नया सिंबल कराही है.   



Find Us on Facebook

Trending News