बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अररिया में सीएम और पीएम पर जमकर बरसे तेजस्वी यादव, कहा लालू से डरते हैं अमित शाह

अररिया में सीएम और पीएम पर जमकर बरसे तेजस्वी यादव, कहा लालू से डरते हैं अमित शाह

ARARIA : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने CAA ,NRC और NPR   के विरोध में अररिया कॉलेज स्टेडियम में प्रतिरोध सभा में भाग लिया. इस सभा में उनके साथ मशहूर शायर इमरान प्रतापगढ़ी राज्यसभा सांसद असफाक करीम, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी सहित पार्टी के कई विधायक मौजूद थे. 

हजारो की भीड़ ने इस काला क़ानून का विरोध किया और कहा की हम कागज नहीं दिखाएंगे चाहे परिणाम जो भी हो. वही नेता प्रतिपक्ष ने केंद्र सरकार और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा की इस कानून की वजह से देश का संविधान खतरे में आ गया है. 

उन्होंने कहा की कल अमित शाह नफरत फ़ैलाने बिहार आये थे. ये लोग भाई को भाई से लड़ाने का काम कर रहे है. लालू प्रसाद यादव भले ही जेल में है. लेकिन लालू के नाम से अमित शाह को डर लगता है. जब वोटर आईडी नागरिकता के लिये वैध नहीं है तो इस वोटर कार्ड से दिये गये वोट से बनी सरकार कैसे वैध हो सकती है. 

वही उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला करते हुये कहा की जदयू देश की पहली ऐसी पार्टी है. जिसके राष्ट्रीय अध्यक्ष पार्टी के संविधान को नहीं मानते. उधर तेजस्वी में मीडिया पर भी जमकर भड़ास निकाली और कहा की मीडिया बेरोजगारी, महंगाई और अर्धव्यवस्था पर चर्चा नहीं करती. मीडिया तो सिर्फ हिन्दू, मुसलमान और पाकिस्तान पर चर्चा करती है. 

अररिया से मंटू भगत की रिपोर्ट

Suggested News