पिता और पत्नी संग जन्मदिन मनाने दिल्ली रवाना हुए तेजस्वी यादव, बर्थडे गिफ्ट में भाजपा से कर दी अनोखी मांग

पिता और पत्नी संग जन्मदिन मनाने दिल्ली रवाना हुए तेजस्वी यादव, बर्थडे गिफ्ट में भाजपा से कर दी अनोखी मांग

पटना. उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बुधवार को अपना जन्मदिन मना रहे हैं. हालांकि पटना में उनके साथ ना तो पिता लालू यादव हैं और ना ही पत्नी राजश्री हैं. ऐसे में पिता और पत्नी संग जन्मदिन मनाने के लिए तेजस्वी यादव बुधवार शाम दिल्ली के लिए रवाना हो गए. तेजस्वी यादव के लिए यह जन्मदिन इसलिए भी खास है क्योंकि राजश्री से शादी के बाद उनका यह पहला जन्मदिन है. लेकिन इस जन्मदिन में वे पत्नी से दूर हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि बुधवार देर शाम वे दिल्ली में पिता लालू यादव और पत्नी राजश्री संग अपना जन्मदिन मनायेगे. 

इसके पहले तेजस्वी यादव ने मंगलवार मध्य रात्रि अपने घर में जन्मदिन का केक काटा. उन्होंने माँ राबड़ी देवी और बड़े भाई तेज प्रताप यादव के साथ मिलकर देर रात जन्मदिन का केक काटा. उनकी माँ और भाई के पैर छूकर आशीर्वाद लेने की फोटो भी सामने आई. तेजस्वी यादव के जन्मदिन पर बड़ी संख्या में उनके समर्थकों का रेला सुबह से ही राबड़ी आवास के बाहर रहा. लोगों ने तेजस्वी के जन्मदिन पर उन्हें कई तरह से बधाई दी. 

वहीं पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी तेजस्वी यादव को बधाई दी. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर भाजपा के लोग मुझे गिफ्ट देना चाहें तो उनके लिए विशेष मांग मेरी तरफ से है. तेजस्वी ने कहा कि मेरे जन्मदिन पर भाजपा के नेता चाहें तो बिहार को विशेष दर्जा देने की मांग पर सहमति दे सकते हैं. बिहार के लिए इससे अच्छा मेरे जन्मदिन का तोहफा और कुछ नहीं होगा. 

हालांकि भाजपा नेताओं की ओर से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई. वैसे भाजपा के कुछ नेताओं ने तेजस्वी यादव को जन्मदिन की बधाई दी. उन्हें शिष्टाचार वश पक्ष और विपक्ष के नेताओं ने ट्विटर पर जमकर बधाई संदेश लिखा. 


Find Us on Facebook

Trending News