लालू से मुलाकात के बाद दहाड़े तेजस्वी, केंद्र की मोदी और बिहार की नीतीश सरकार से त्रस्त

लालू से मुलाकात के बाद दहाड़े तेजस्वी, केंद्र की मोदी और बिहार की नीतीश सरकार से त्रस्त

RANCHI: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बुधवार दोपहर अपने पिता लालू प्रसाद से रिम्‍स में मिले. मुलाकात के बाद रिम्स के बाहर मीडिया से बातचीत में तेजस्वी यादव ने उनकी सेहत को लेकर चिंता जताई. तेजस्वी ने कहा कि पिता लालू प्रसाद की तबीयत ठीक नहीं है. उन्हें बेहतर इलाज की जरूरत है.

बीजेपी पर तेजस्वी का हमला

तेजस्वी यादव ने पत्रकारों से बात करने के दौरान केंद्र सरकार पर जम के हमला बोला है. तेजस्वी ने कहा कि भाजपा ने रोजगार छीनने का काम किया है. देश आर्थिक संकट के दौर से गुजर रहा है. चाहे किसान हो या युवा सभी केंद्र से त्रस्त है. तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर हमला बोलता हुए नीतीश सरकार पर जम के हमला बोला है. 

तेजस्वी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार से जनता को काफी उम्मीद थी.  बिहार की जनता को डबल इंजन की सरकार पर भरोसा था. पर इस डबल इंजन की सरकार ने बिहार की जनता को हर मोर्चे पर धोखा देने का काम किया है.

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव रिम्स में इलाजरत हैं। वे चारा घोटाला के 4 मामले में सजायाफ्ता हैं. लालू प्रसाद से मुलाकात के लिए शनिवार का दिन निर्धारित है. लेकिन जेल प्रबंधन से विशेष अनुमति लेकर लालू प्रसाद से मुलाकात किया जा सकता है. तेजस्वी यादव विशेष अनुमति लेकर अपने पिता से मिलने रिम्स पहुंचे थे. 

रांची से कुंदन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News