RJD ने रेपिस्ट राजबल्लभ की पत्नी के साथ-साथ बलात्कार केस में फरार MLA अरूण यादव की पत्नी को भी दिया टिकट

RJD ने रेपिस्ट राजबल्लभ की पत्नी के साथ-साथ बलात्कार केस में फरार MLA अरूण यादव की पत्नी को भी दिया टिकट

PATNA: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर कैंडिडेट्स को सिंबल देने का सिलसिला लगातार जारी है।पहले फेज के उम्मीदवारों को जेडीयू-राजद ने सिंबल दे दिया है।राजद की तरफ से दिये गए सिंबल चौंकाने वाला है।तेजस्वी यादव  और राबड़ी देवी भले ही बिहार को बलात्कारी प्रदेश साबित करने की कोशिश में जुटे रहते हों और कहते हों कि हर घंटे कई महिलाओं-बच्चियों के साथ रेप की घटना होती है। दूसरी तरफ राजद को दागियों से नफरत नहीं बल्कि प्यार झलकता है।राजद का बलात्कारियों सो मोहब्बत की पोल एक बार फिर से खुल गई है। टिकट बंटवारे में उपरी तौर पर भले ही दागियों को उम्मीदवार नहीं बनाने का निर्णय लिया गया हो लेकिन रेपिस्ट और बलात्कार के आरोपी की पत्नी को विस का टिकट कर उपकृत कर दिया गया है।

  राजद ने दो ऐसे चेहरे जिन पर रेप के आरोप और दूसरे सजायाफ्ता हैं उनकी पत्नी को टिकट दे दिया गया है। पहला मामला राजबल्लभ यादव का है जो कि नवादा से पार्टी के विधायक थे और कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा दी है। पार्टी ने इस बार के चुनाव में उनकी पत्नी विभा देवी को अपना प्रत्याशी बनाया है. नवादा जिला में साल 2016 में नाबालिग से हुए रेप के मामले में विधायक रहे राजबल्लभ यादव को अदालत ने 2018 में उम्रकैद की सजा सुनाई थी.तब से रेपिस्ट पूर्व विधायक जेल में बंद है। सजा मुकरर्र होने के बाद रेपिस्ट राजबल्लभ की सदस्यता रद्द कर दी गई थी.

दूसरा मामला भोजपुर के संदेश के सीटिंग विधायक अरुण यादव का है।रेप के आरोप में फरार राजद विधायक अरूण यादव के परिवार के प्रति तेजस्वी यादव ने दरियादिली दिखाई है।राजद ने भले ही नाबालिग से रेप के आरोपी अरूण यादव को टिकट नहीं दिया हो लेकिन उनकी पत्नी किरण देवी को अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है. बता दें कि, विधायक अरुण कुमार यादव नाबालिग से रेप केस में करीब एक साल से फरार है लेकिन अबतक पुलिस पकड़ने में विफल रही. 

Find Us on Facebook

Trending News