बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी का नीतीश पर हमला, कहा - बिहार के लोगों को मरने के लिए छोड़ दिया, फिर भूखे लोगों को खिलाया पूरी-सब्जी...

तेजस्वी का नीतीश पर हमला, कहा - बिहार के लोगों को मरने के लिए छोड़ दिया, फिर भूखे लोगों को खिलाया पूरी-सब्जी...

Darbhanga : बिहार में एक तरफ कोरोना का संकट तो दूसरी तरफ बाढ़ से बेहाल सूबे की सरकार पर चारों तरफ से  हमला जारी है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज दरभंगा की यात्रा पर है जहां उन्होंने बाढ़ पीड़ितों के बीच खाना बांटा है. इसके बाद उन्होंने नीतीश कुमार पर जबरदस्त हमला बोला है. तेजस्वी ने कहा कि बाढ़ के इस विपदा के समय में नीतीश की सरकार घर में सो रही है. बिहार के बाढ़ पीड़ित भगवान भरोसे हैं. और सरकार का कोई पता नहीं है.

तेजस्वी यादव ने अपने टि्वटर हैंडल पर तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह बाढ़ पीड़ितों को पूरी सब्जी खिलाते नजर आ रहे हैं. तस्वीरें बिहार के दरभंगा मुख्य सड़क की है जहां बड़ी संख्या में बाढ़ पीड़ितों ने शरण ले रखी है.

 तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह और उनके सभी मंत्री घरों में दुबके बैठे हैं लोगों कोरोना और बाढ़ से त्रस्त हैं. कई कई इलाके में लोग 3-3 दिन से भूखे हैं और उनकी सुध लेने वाला कोई नहीं है.

तेजस्वी यहीं नहीं रुके तेजस्वी यादव ने बीजेपी एमएलसी की कोरोना से हुई मौत के बाद सरकार पर सवाल खड़े करते हुए कहा है कि बिहार में नेता से लेकर के एसपी डीएम तक संक्रमित हो चुके हैं. सरकार का पूरा सिस्टम फेल है. जब सवाल विपक्ष पूछता है तो आईवास करने के लिए सरकार एनएमसीएच के अधीक्षक को हटा देती है. लेकिन व्यवस्था में सुधार के लिए सरकार का पूरा प्लान क्या है. और बिहार के लोग कैसे बचेंगे इस पर कोई ठोस जवाब सामने नहीं आता है.


Suggested News