बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव ने CM नीतीश को दिया जवाब,कहा- मुख्यमंत्री पर उम्र का असर और हार का डर साफ झलक रहा...

तेजस्वी यादव ने CM नीतीश को दिया जवाब,कहा- मुख्यमंत्री पर उम्र का असर और हार का डर साफ झलक रहा...

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर से तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला है। सीएम नीतीश ने कहा कि बयानबाजी करने से किसी का जीवन सुरक्षित नहीं हो सकता। जीवन की सुरक्षा के लिए पर्यावरण को संरक्षित करना जरूरी है न कि बयानबाजी करना। मुख्यमंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से नगर विकास  एवं ग्रामीण विकास विभाग की विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन,लोकार्पण, कार्यारम्भ और शिलान्यास कर रहे थे। सीएम नीतीश द्वारा बिना नाम लिए लालू परिवार पर अटैक के बाद तेजस्वी यादव की तरफ से भी जवाब दिया गया है।तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर उम्र का असर और हार का डर साफ झलक रहा है।

तेजस्वी यादव ने दिया जवाब

सीएम नीतीश द्वारा अटैक किये जाने के बाद तेजस्वी यादव ने भी जवाब दिया है। तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा कि मुख्यमंत्री जी पर उम्र का असर और हार का डर साफ झलक रहा है। पर्यावरणविद बनने से पहले ये बताये उन्होंने 24500करोड़ की जल-जीवन-हरियाली सह लूट योजना 15वर्ष पहले शुरू क्यों नहीं की? 15 वर्ष में आपकी मेहनत से गंदगी के मामले में बिहार के 6 शहर देश के टॉप-10 में है ...।

सीएम नीतीश बोले

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हमारी सरकार जल-जीवन-हरियाली पर काम कर रही है।गांव-गांव में तालाब बनाये जा रहे हैं.अतिक्रमण मुक्त कराकर छोटे-छोटे तालाबों का जीर्णोद्धार किया जा रहा है.तालाब के अतिक्रमण मुक्त कराने में जो भी परिवार का बसेरा उजड जा रहा है उसे दूसरे जगहों पर बसाया जा रहा।इस पर कुछ लोग बयानबाजी करते हैं.सीएम ने पूछा कि क्या पर्यावरण पर काम नहीं करें,तालाब को अतिक्रमण मुक्त नहीं करायें?

उन्होंने लालू परिवार पर सीधा अटैक करते हुए कहा कि आज बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, पहले क्यों नहीं करवाते थे वृक्षारोपण? क्या पहले आकलन किया था कि बिहार में हरित आवरण कितना है ?करने से तो कोई मतलब रहा नहीं सिर्फ बोलना है।लेकिन बोलने से कुछ नहीं होता.....।हम काम करते हैं बोलते नहीं और प्रचार नहीं करते।मुख्यमंत्री इतने भर से नहीं रुके, आगे कहा कि इक्का-दुक्का लोग बोलते हैं बोलते रहे....कोई फर्क नहीं पड़ता,हम सबके हित में काम करते हैं।

Suggested News