बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी ने कोरोना को लेकर CM नीतीश पर लगाया आरोप, तो नित्यानंद राय बोले- घोटाला करना नेता प्रतिपक्ष का काम है...

तेजस्वी ने कोरोना को लेकर CM नीतीश पर लगाया आरोप, तो नित्यानंद राय बोले- घोटाला करना नेता प्रतिपक्ष का काम है...

पटना : तेजस्वी यादव ने बिहार में कोरोना घोटाले को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा की मैंने पहले ही बिहार में कोरोना घोटाले की भविष्यवाणी की थी. जब हमने घोटाले का डेटा सार्वजनिक किया था तो CM ने हमेशा की तरह नकार दियाइस पर बोलते हुए पटना एयरपोर्ट पर केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने कहा है कि घोटाले तो राजद के शासनकाल में होते थे. 

आगे केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने कहा है कि घोटाले करना तेजस्वी यादव और उनकी पार्टी राजद का काम है. सारी दुनिया जानती है कि पीएम मोदी के नेतृत्व में कोरोना काल से देश उबरा है.केद्र के साथ-साथ बिहार सरकार ने मिलकर कोरोना काल में काम किया. वो सबके सामने है. कोरोना काल में तेजस्वी यादव तो बिहार से फरार थे.


बता दें कि तेजस्वी यादव ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि मैंने पहले ही बिहार में कोरोना घोटाले की भविष्यवाणी की थी. जब हमने घोटाले का डेटा सार्वजनिक किया था तो CM ने हमेशा की तरह नकार दिया. उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री ने आँकड़े नहीं बदलने पर तीन स्वास्थ्य सचिवों का तबादला कर Anti-gen का वो “अमृत” मंथन किया कि 7 दिनों में प्रतिदिन टेस्ट का आंकड़ा 10 हज़ार से 1 लाख और 25 दिनों में 2 लाख पार करा दिया.  बिहार की आत्माविहीन भ्रष्ट नीतीश सरकार के बस में होता तो कोरोना काल में गरीबों की लाशें बेच बेचकर भी कमाई कर लेती. इंडियन एक्सप्रेस की जाँच में यह साफ हो गया है कि सरकारी दावों के उलट कोरोना टेस्ट हुए ही नहीं और मनगढ़ंत टेस्टिंग दिखा अरबों का हेर-फेर कर दिया गया. हमारे द्वारा जमीनी सच्चाई से अवगत कराने के बावजूद CM और स्वास्थ्य मंत्री बड़े अहंकार से दावे करते थे कि बिहार में सही टेस्ट हो रहे हैं. टेस्टिंग के झूठे दावों के पीछे का असली खेल अब सामने आया है कि फर्जी टेस्ट दिखाकर नेताओं और अधिकारियों ने अरबों रुपयों का भारी बंदरबांट किया है.  


Suggested News