तेजस्वी ने कांग्रेस को दिया 60 सीटों वाला नया ऑफर, RJD चीफ लालू यादव ने भिजवाया है मैसेज

तेजस्वी ने कांग्रेस को दिया 60 सीटों वाला नया ऑफर, RJD चीफ लालू यादव ने भिजवाया है मैसेज

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव के शंखनाद के बाद अब सूबे में महागठबंधन और एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर फंसे पेच को सुलझाने में जुट गई है. कांग्रेस और राजद के बीच सीट बंटवारे को लेकर चल रही रस्साकशी के बीच अब राजद ने कांग्रेस को नया ऑफर दिया है.

60 सीटों वाला नया ऑफर
जल्द से जल्द सीट बंटवारा कर चुनाव प्रचार में ताकत झोंकने के लिए सभी दल तैयार हैं. लेकिन इससे पहले सीट शेयरिंग को लेकर फसे पेच को सुलझाने की कवायद तेज हो गई है.खबर के मुताबिक कांग्रेस को इस बार राजद ने 60 सीटों वाला नया ऑफर दिया है. इसके साथ ही तेजस्वी ने लोकसभा उप चुनाव के लिय बाल्मीकिनगर की सीट का किया ऑफर किया है. राजद के इस ऑफर पर कांग्रेस क्या फैसला लेती है ये तो वक्त ही बताएगा. अंदरखान से यह खबर है कि कांग्रेस की ज्यादा सीटों की मांग के बाद राजद चीफ लालू यादव की सलाह पर कांग्रेस को यह ऑफर दिया गया है. 

सीट शेयरिंग को लेकर लगातार महागठबंधन में रार मचा हुआ है. सम्मानजनक सीट की फिर में रालोसपा ने महागठबंधन से मुंह मोड लिया है उससे पहले मांझी की लालू प्रेम खत्म हो चुका है. वामदलो के साथ राजद की बात चल रही है. महागठबंधन में फिलहाल वीआईपी है जो तेजस्वी के साथ खड़ी है. मुकेश सहनी ने कहा है कि वो तेजस्वी के साथ हैं और उन्हें सम्मानजनक सीट दिया जा रहा है.



Find Us on Facebook

Trending News