तेजस्वी ने अपने कार्यकर्ताओं को चेताया, चुनाव परिणाम के दिन ये काम किये तो बर्दाश्त नहीं.....

तेजस्वी ने अपने कार्यकर्ताओं को चेताया, चुनाव परिणाम के दिन ये काम किये तो बर्दाश्त नहीं.....

PATNA: बिहार विधानसभा चुनाव की वोटिंग के बाद आए एग्जिट पोल में तेजस्वी यादव सबसे लोकप्रिय चेहरा बताया गया है। वहीं राजद के नेतृत्व वाली महागठबंधन को स्पष्ट बहुमत मिलते दिखाया गया है। ऐसे में जहां राजद खेमे में खुशी की लहर है वहां एनडीए खेमे में चिंता बढ़ा दी है। हालांकि वास्तविक नतीजे 10 नवंबर को आएंगे। एक्जिट पोल में तेजस्वी यादव को बढ़त मिलने वाली रिपोर्ट के बाद लालू परिवार में खुशी की लहर है।इधर राजद ने चुनाव परिणाम को लेकर अपने कार्यकर्ताओं को खास एहतियात बरतने का निर्देश दिया है।

राजद ने अपने कार्यकर्ताओं को चेताया

राजद ने ऑफशियिल ट्वीट कर अपने कार्यकर्ताओं को सचेत किया है।तेजस्वी यादव की तरफ से कहा गया है, राजद के सभी कार्यकर्ता स्मरण रखें- 10 नवम्बर को चुनाव परिणाम कुछ भी आए आपकी राजनीति की परिधि अथवा केंद्र में, लक्ष्य अथवा मार्ग में केवल जन, जन सुविधा और जन उत्थान ही हैं और रहेंगे।

हर्ष फायरिंग बर्दाश्त नहीं

अगले ट्वीट में कहा गया है कि राजद के सभी कार्यकर्ता स्मरण रखें- 10 नवम्बर को चुनाव परिणाम कुछ भी हों उसे पूरे संयम, सादगी और शिष्टाचार से स्वीकारना है। अनुचित आतिशबाज़ी, हर्ष फायरिंग, प्रतिद्वंदियों अथवा उनके समर्थकों के साथ अशिष्ट व्यवहार इत्यादि किसी कीमत पर स्वीकार नहीं होगा।

जानिए राजद को चेतावनी जारी करने की नौबत क्यों आई?

दरअसल,तेजस्वी यादव और उनकी पार्टी राजद को लगता है कि चुनाव परिणाम के दिन महागठबंधन की जीत होती है तो पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर जुलूस निकालेंगे और हर्ष फायरिंग कर सकते हैं। ऐसे में फिर से पार्टी की छवि पर एक फिर से दाग लग सकता है।ऐसे में समय रहते ही सभी कार्यकर्कताओं को एहतितायत बरतने का निर्देश दिया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News