तेजस्वी यादव ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- खरपतवार बन चुकी नीतीश सरकार को उखाड़ फेंकना है

तेजस्वी यादव ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- खरपतवार बन चुकी नीतीश सरकार को उखाड़ फेंकना है

Patna: बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार की सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा है कि बीजेपी नीत नीतीश सरकार बिहार के लिए खरपतवार बन चुकी है. तेजस्वी यादव ने प्रदेश के लोगों से नीतीश सरकार को बाहर करने की अपील की है.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट में लिखा, बिहार की ख़ुशहाली और बेहतरी के लिए अबकी बार इस खरपतवार को उखाड़ फेंकना होगा तभी बिहार में फलदायक किसानी, रोजगार और उद्योगों की अच्छी फसल लहराएगी. जय किसान, जय बिहार, जय भारत.


तेजस्वी यादव ने यह ट्वीट केंद्र सरकार के उस फैसले के बाद किया है जिसमें रविवार को दो कृषि बिल को मंजूरी दी गई. आरजेडी समेत तमाम विपक्षी दल इसका विरोध कर रहे हैं. इस बिल को ध्यान में रखते हुए तेजस्वी यादव ने बीजेपी और नीतीश सरकार के खिलाफ हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने कृषि बिल के खिलाफ बिहार में 25 सितंबर को आंदोलन करने की चेतावनी दी है.


इससे पहले तेजस्वी यादव ने ट्टीट में लिखा था, बिहार के 7 करोड़ युवाओं का वर्तमान और भविष्य बर्बाद करने वाले मुख्यमंत्री बताएं कि युवाओं को नौकरी क्यों नहीं दी जा रही है? नीतीश कुमार जी तो दावा कर रहे हैं कि वो प्रतिदिन 10 लाख लोगों को काम दे रहे है और सुशील मोदी दावा कर रहे हैं कि प्रत्येक व्यक्ति को हज़ारों रुपए दिए जा रहे है. हालांकि जमीनी हकीकत पूर्णत: विपरीत है. सच्चाई मजदूर खुद बयान कर रहे हैं.

Find Us on Facebook

Trending News