उपेंद्र कुशवाहा ने मिलने के बाद तेजस्वी निकले घर से बाहर, आरजेडी कार्यकर्ताओं के साथ 2 घंटे तक की बात, बोले-रखा जाएगा ख्याल

उपेंद्र कुशवाहा ने मिलने के बाद तेजस्वी निकले घर से बाहर, आरजेडी कार्यकर्ताओं के साथ 2 घंटे तक की बात, बोले-रखा जाएगा ख्याल

पटना : बिहार में चुनाव की सरगर्मियां तेज है. आरजेडी की बात करें, तो हर दिन राबड़ी हाउस के बाहर कार्यकर्ताओं का मेला लगता है. टिकट की चाह में कार्यकर्ता राबड़ी हाउस के बाहर दिनभर डेरा डाले हुए रहते हैं. और जैसे-जैसे रात होती है मजमा और भी बढ़ जाता है. क्योंकि ज्यादातर रात में तेजस्वी यादव अपने घर से बाहर निकलते हैं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करते हैं. इसी कड़ी में आज यानी शुक्रवार तेजस्वी यादव को रात करीब 9.30 बजे राबड़ी हाउस से बाहर निकले. और सभी आरजेडी कार्यकर्ताओं से विस्तार से बात की. 

2 घंटे तक तेजस्वी अपने घर के गेट पर रहे

तेजस्वी यादव करीब रात 9.30 बजे अपने घर से निकले. और वहां मौजूद आरजेडी कार्यकर्ताओं से बात की. सबसे ज्यादा कार्यकर्ता मसौढ़ी विधानसभा क्षेत्र से आए थे. कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी यादव से कैंडिडेट बदलने की मांग की. इसके अलावा गोपालगंज, सिवान, मधुबनी से आए कार्यकर्ताओं ने अपनी-अपनी उम्मीदवारी को लेकर तेजस्वी यादव से बात की. सभी कार्यकर्ताओं की बात तेजस्वी यादव ने गौर ने सुना. 

इससे पहले रात में ही तेजस्वी से मिलने रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा पहुंचे. और दोनों नेताओं के बीच करीब डेढ़ की मुलाकात हुई. जानकारी के मुताबिक इस दौरान उपेंद्र कुशवाहा ने तेजस्वी यादव ने महागठबंधन में सीट शेयरिंग को बात की है. 

Find Us on Facebook

Trending News