सीमांचल के इलाके में तेजस्वी का धुंआधार चुनावी प्रचार, लेकिन सुपौल से बना ली दूरी!

सीमांचल के इलाके में तेजस्वी का धुंआधार चुनावी प्रचार, लेकिन सुपौल से बना ली दूरी!

PATNA : तेजस्वी यादव क्या सुपौल में महागठबंधन प्रत्याशी रंजीत रंजन के पक्ष में चुनाव प्रचार नहीं करेंगे? यह सवाल हर किसी के जेहन में तैर रहा है। क्योंकि अबतक वे सीमांचल की अधिकांश सीटों के लिए एक-एक जनसभा कर चुके  हैं या 11 अप्रैल को करेंगे। लेकिन सुपौल लोकसभा से तेजस्वी यादव पूरी तरह से दूरी बनाए हुए हैं।

तेजस्वी  बुधवार को भी सीमांचल के अररिया  मे चुनावी सभा की। इसके बाद उन्होंने मधेपुरा में भी जनसभा किया। 11 अप्रैल को तेजस्वी यादव का एक बार फिर से सीमांचल इलाके में दौरा है। वे गुरूवार को पूर्णियां जा रहे हैं जहां कांग्रेस प्रत्याशी उदय सिंह के पक्ष में जनसभा करेंगे। इसके बाद वे उससे पड़ोसी क्षेत्र कटिहार में कांग्रेस प्रत्याशी तारीक अनवर के पक्ष में सभा करेंगे। वहां से वे सीधे भागलपुर जायेंगे। उसके बाद तेजस्वी की अंतिम सभा सीतामढ़ी में प्रस्तावित है।

दरअसल खबर ये है कि तेजस्वी यादव सुपौल से कांग्रेस प्रत्याशी रंजीत रंजन के पक्ष में चुनाव प्रचार नहीं करेंगे। क्योंकि वहां से पप्पू यादव की पत्नी कांग्रेस से उम्मीदवार हैं। राजद के तमाम विरोध के बाद भी पप्पू यादव ने मधेपुरा से निर्दलीय नामांकन दाखिल किया है। जबकि राजद ने मधेपुरा सीट से शरद यादव को मैदान मे उतारा है।शरद को जिताने के लिए तेजस्वी ने पूरी ताकत झोंक दी है। तेजस्वी अब तक दो बार मधेपुरा में चुनावी सभा कर चुके हैं। लेकिन राजद के तमाम प्रयास पर पप्पू यादव पानी फेर दे रहे हैं। पप्पू यादव के मैदान में उतरने के बाद मधेपुरा के रण में शरद यादव मंझधार में फंस गए हैं।

 बताया जाता है कि शरद की नैया मधेपुरा में डगमगा रही है।लालू और तेजस्वी चाहते थे कि पप्पू यादव नाम वापस ले लें। लेकिन पप्पू यादव इसके लिए तैयार नहीं हुए। लिहाजा राजद अब सुपौल में पप्पू यादव की पत्नी रंजीत रंजन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।राजद की सुपौल इकाई ने खुलेआम कांग्रेस प्रत्याशी रंजीत रंजन के खिलाफ एक निर्दलीय को समर्थन देने का एलान कर दिया है। वहीं तेजस्वी यादव भी अबतक सुपौल से दूरी बनाए हुए हैं।हालांकि सुपौल में तीसरे चरण में चुनाव होने हैं। अब देखना होगा कि चुनाव प्रचार के आखिर-आखिर तक वे रंजीत रंजन के पक्ष मे प्रचार करते हैं या नहीं।

Find Us on Facebook

Trending News