ऐश्वर्या राय पर पहली बार बोले तेजस्वी- रोने की बात सही नहीं...उन्हें कहीं आने जाने की पूरी आजादी

ऐश्वर्या राय पर पहली बार बोले तेजस्वी- रोने की बात सही नहीं...उन्हें कहीं आने जाने की पूरी आजादी

PATNA: आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजस्वी यादव ने पहली बार अपनी भाभी और तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि वे कुछ नहीं कहेंगे क्योंकि यह पूरी तरह से पारिवारिक मामला है। ऐश्वर्या राय के रोने की कोई बात ही नहीं है।

गोपालगंज में पत्रकारों ने जब तेजस्वी से उस वीडियो के बारे में पूछा, जिसमें राबड़ी आवास से निकलने के दौरान ऐश्वर्या रो रहीं थीं तो उन्होंने इसे पूरी तरह से फैमिली मैटर बताया और कहा कि इसमें किसी को दखल नहीं देना चाहिए।

तेजस्वी यादव ने कहा कि वे कुछ नहीं कहेंगे, क्योंकि यह पूरी तरह से पारिवारिक मामला है। उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या राय के रोने की कोई बात ही नहीं है। जहां तक वीडियो की बात है तो अगर घर के गेट से भी अचानक कोई बाहर निकलता है तो मीडिया को देखकर मुंह ढंक लेता है। घर की लड़कियां भी बाहर निकलते समय अपना चेहरा छिपा लेती हैं।


 ऐश्‍वर्या को लेकर तेजस्वी ने कहा कि उनका घर से रोज का आना-जाना है। वो जहां चाहे जाती हैं, उन्हें पूरी आजादी है। कभी तो वो सुबह आती हैं और शाम को वापस चली जाती हैं। फिर शाम में आती हैं सुबह जाती हैं, इसके लिए उनको पूरी तरह से फ्रीडम मिला हुआ है।

बता दें कि पिछले शुक्रवार को ऐश्‍वर्या राय को अपने ससुराल यानि राबड़ी देवी के सरकारी आवास से रोते हुए बाहर निकल कर जाते देखा गया था और इसका एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया था। ऐश्‍वर्या अपने हाथ में बैग लेकर अकेली राबड़ी आवास से निकलीं और रोते हुए अपने पिता चंद्रिका राय की गाड़ी में बैठकर वहां से चली गई थीं।

Find Us on Facebook

Trending News