बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ऐश्वर्या राय प्रताड़ना मामले पर तेजस्वी ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ये सब सीएम नीतीश करवा रहे हैं...

ऐश्वर्या राय प्रताड़ना मामले पर तेजस्वी ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ये सब सीएम नीतीश करवा रहे हैं...

RANCHI: लालू परिवार की बहू ऐश्वर्या राय ने अपनी सास राबड़ी देवी पर मारपीट कर घर से बाहर निकाल देने का आरोप लगाया है। इसको लेकर ऐश्वर्या राय ने पुलिस से शिकायत की है। अपने पिता लालू यादव से मुलाकात करने रांची पहुंचे तेजस्वी यादव ने कहा कि ये सब सीएम नीतीश करवा रहे हैं।

अपने पिता लालू यादव से मुलाकात कर बाहर निकले तेजस्वी यादव से जब पत्रकारों ने ऐश्वर्या राय के राबड़ी देवी पर लगाए आरोप के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि ये सब सीएम नीतीश मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए करवा रहे हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि ये दो लोगों का मामला है। मामला कोर्ट में है। अब कोर्ट ही इस मामले को देखेगी।

गौरतलब है कि लालू परिवार की बहू ऐश्वर्या राय ने अपनी सास राबड़ी देवी पर मारपीट कर घर से बाहर निकाल देने का आरोप लगाया है। ऐश्वर्या राय ने कहा है कि राबड़ी देवी ने उनका बाल खींचकर मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया है। इसके बाद राबड़ी आवास पर ताला लटका है।

ऐश्वर्या ने कहा है कि राबड़ी देवी ने अपने सुरक्षाकर्मियों से उनको जबरन धक्के देकर बाहर निकलवा दिया। राबड़ी देवी पर ऐश्वर्या ने उनका बाल खींच कर पीटने का आरोप लगाया है। बहू ऐश्वर्या ने कहा है कि राबड़ी देवी उन्हें लंबे अरसे से प्रताड़ित कर रही हैं उन्हें घर में खाने को नहीं दिया जाता और उनका मोबाइल भी राबड़ी देवी ने छीन लिया है।लालू परिवार की बहू ऐश्वर्या राय को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया है। बताया जा रहा है कि मेडिकल जांच के बाद पुलिस राबड़ी देवी पर कार्रवाई करेगी।

रांची से कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News