बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में लॉ एंड ऑर्डर को लेकर तेजस्वी का तंज, बिहार में ब्लड ही ब्लड है...नीतीशे कुमार है

बिहार में लॉ एंड ऑर्डर को लेकर तेजस्वी का तंज, बिहार में ब्लड ही ब्लड है...नीतीशे कुमार है

PATNA:  बिहार की कानून व्यवस्था को लेकर सीएम नीतीश विपक्ष के निशाने पर हैं। सीएम नीतीश कुमार के दावे के वाबजूद बिहार में क्राइम कंट्रोल नहीं हो पा रहा है। इसको लेकर अब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने निशाना साधा है।

तेजस्वी यादव ने एक मीडिया रिपोर्ट का हवाला देकर बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर सीएम नीतीश की सुशासन वाली छवि पर तंज कसा है। रविवार को प्रकाशित मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि बिहार में पिछले 24 घंटे में 9 लोगों की हत्या हुई है। मीडिया रिपोर्ट में इन हत्याओं का आंकड़ा भी दिया गया है।इस मीडिया रिपोर्ट को शेयर कर तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है।

एक अन्य ट्वीट में तेजस्वी यादव ने मंगलवार को होने वाली बीपीएससी की परीक्षा को लेकर बिहार की शिक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया है। तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री जी से अनेकों बार आग्रह कर चुके है लेकिन उन्हें छात्रों व परीक्षार्थियों कोई परवाह नहीं है। उन्होंने बिहार की शिक्षा व्यवस्था को चौपट कर दिया है। वो बहुत ज्ञानी पुरुष है इसलिए हमेशा विपक्ष, मीडिया,गठबंधन के सहयोगी दलों समेत सभी को ABCD सिखाने में मशगूल रहते है।


Suggested News