तेजस्वी बोले- नीतीश सरकार असंभव हवाई सर्वेक्षणों की सरकार, धरातल की वास्तविक पीड़ा से कोई सरोकार नहीं!

तेजस्वी बोले- नीतीश सरकार असंभव हवाई सर्वेक्षणों की सरकार, धरातल की वास्तविक पीड़ा से कोई सरोकार नहीं!

PATNA : लगातार मूसलाधार बारिश से बिहार के कई जिलों में बाढ़ जैसे हालात हैं। इसको लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर बिहार सरकार पर हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने तंज कसते हुए कहा कि नीतीश सरकार असम्भव हवाई सर्वेक्षणों की सरकार है। ऐसी उन्नत तकनीक NASA के पास भी नहीं!

तेजस्वी ने कहा कि सीएम चमकी बुखार, लू का हवाई सर्वेक्षण करते हैं तो मंत्री सूखाग्रस्त क्षेत्रों में अदृश्य बाढ़ से निपटने की तैयारियों का हवाई सर्वेक्षण करते हैं! धरातल की वास्तविक पीड़ा से कोई सरोकार नहीं!

तेजस्वी ने कहा कि बाढ़ की विभीषिका से निपटने के सरकारी दावों की कलई पहले हफ्ते ही खुल गई। दावे अपनी जगह है और "सुशासन" के दीमकों की कमाई अपनी जगह। उन्होंने कहा कि हर वर्ष बाढ़ राहत व बचाव, तटबंध निर्माण, पुनर्वास के नाम पर अरबों के घालमेल व बंदरबांट "सुशासन" की पहचान जो है। सीएम अब प्रकृति को दोषी ठहराएँगे।

तेजस्वी ने कहा कि बिहार के 15 जिले बाढ़ की चपेट में हैं। उत्तर बिहार की नदियाँ खतरे के निशान के ऊपर बह रही हैं। जान, माल, फसल, मवेशी का लगातार नुकसान हो रहा है। आत्ममुग्ध सरकार व बेपरवाह प्रशासन मदमस्त है। आम जनजीवन अस्त-व्यस्त होने की इन्हें क्यों चिंता होगी? आख़िर दोष प्रकृति को जो देना है।

Find Us on Facebook

Trending News