तेजस्वी यादव ने कसा तंज, नीतीश जी प्रवचन देने के आदी हैं...वाजिब जवाब देने के नहीं

 तेजस्वी यादव ने कसा तंज, नीतीश जी प्रवचन देने के आदी हैं...वाजिब जवाब देने के नहीं

PATNA: बिहार की राजधानी पटना में जलजमाव को लेकर सियासत तेज है। मंगलवार को जलजमाव वाले इलाकों का जायजा लेने निकले सीएम नीतीश को पत्रकारों के तीखे सवालों से सामना करना पड़ा। इस दौरान सीएम नीतीश पत्रकारों पर नाराज होते देखे गए। इसको लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने निशाना साधा है। 

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि कल रात मीडिया को बिहार के बाढ़ के हालात पर जवाब देते हुए मुख्यमंत्री नीतीश जी आदतन अपना आपा खो बैठे। नीतीश जी प्रवचन देने के आदी हैं, वाजिब जवाब देने के नहीं। उन्होंने आगे कहा कि अहंकारी सीएम ने पत्रकारों से कहा कि आपको ABCD का भी ज्ञान नहीं है। कुछ दिन पहले हमें और BJP नेताओं को भी यही कह रहे थे।

बता दें कि मंगलवार को सीएम नीतीश पटना के जलजमाव वाले इलाकों का जायजा ले रहे थे इस दौरान जब कुछ पत्रकारों ने नीतीश से सवाल किया तो वह उखड़ गए। उन्होंने कहा किनीतीश कुमार ने कहा, 'मैं पूछ रहा हूं कि देश और दुनिया के कितने हिस्सों में बाढ़आई है? क्या पटना के कुछ हिस्सों में पानी ही एकमात्र समस्या है? क्या हुआ अमेरिका में?'

सीएम ने बाढ़ को प्राकृतिक आपदा बताया और कहा कि कई बार सूखे की स्थिति होती है। नीतीश ने पत्रकारों को यहां तक कह दिया किआपलोगों की कोई जरूरत नहीं है। आपलोगों को जनजागृति के लिए भी काम करना चाहिए।

Find Us on Facebook

Trending News