ट्विटर पर फिर प्रकट हुए तेजस्वी यादव, आरक्षण को लेकर मोहन भागवत के बयान पर साधा निशाना

ट्विटर पर फिर प्रकट हुए तेजस्वी यादव, आरक्षण को लेकर मोहन भागवत के बयान पर साधा निशाना

PATNA: बिहार के राजनीति से गायब चल रहे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव एक बार फिर से ट्विटर पर प्रकट हुए हैं। तेजस्वी ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के आरक्षण को लेकर दिए बयान को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। तेजस्वी यादव ट्वीट कर कहा है, ‘मोहन भागवत जी के बयान के बाद आपको यह साफ होना चाहिए कि क्यों हम आपको “संविधान बचाओ” और “बेरोज़गारी हटाओ,आरक्षण बढ़ाओ” के नारों के साथ आगाह कर रहे थे।

उन्होंने कहा 'सौहार्दपूर्ण माहौल' की नौटंकी में ये आपका आरक्षण छीन लेने की योजना में काफी आगे बढ़ चुके है।जागो,जगाओ और अधिकार बचाने की मशाल जलाओ।


तेजस्वी यादव ने आगे कहा, ‘आरक्षण को लेकर RSS/BJP की मंशा ठीक नहीं है। बहस इस बात पर करिए कि इतने वर्षों बाद भी केंद्रीय नौकरियों में आरक्षित वर्गों के 80% पद ख़ाली क्यों है? उनका प्रतिनिधित्व सांकेतिक भी नहीं है। केंद्र में एक भी सचिव OBC/EBC क्यों नहीं है? कोई कुलपति SC/ST/OBC क्यों नहीं है? करिए बहस??

बता दें कि लालू यादव के छोटे लाल तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव में आरजेडी को मिली करारी शिकस्त के बाद से ही बिहार से गायब है। वे पार्टी की बैठकों में भी शामिल नहीं हो रहे हैं। आरजेडी के नेताओं को भी पता नहीं है कि वे कहां हैं। तेजस्वी यदा कदा ट्विटर पर प्रकट हो जाते हैं। 



Find Us on Facebook

Trending News