‘लेटर बम’ के बाद डैमेज कंट्रोल में जुटी आरजेडी, तेजस्वी ने बताया शुभ संकेत तो रघुवंश ने भी दी सफाई…

‘लेटर बम’ के बाद डैमेज कंट्रोल में जुटी आरजेडी, तेजस्वी ने बताया शुभ संकेत तो रघुवंश ने भी दी सफाई…

PATNA: आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह की चिट्ठी के बाद आरजेडी डैमेज कंट्रोल में जुट गई है। अपने खत में रघुवंश ने चुनावों को लेकर पार्टी पर सुस्त रवैया अपनाने का आरोप लगाते हुए कड़ी आलोचना की है। साथ ही उन्होंने लालू से कार्रवाई की मांग की है।  इसको लेकर तेजस्वी यादव और रघुवंश सिंह ने सफाई दी है।

तेजस्वी यादव ने कहा यह अच्छी बात है कि रघुवंश प्रसाद सिंह ने चिट्ठी लिखी। पार्टी के लिए यह शुभ संकेत है। पार्टी के अंदर लोकतंत्र जिंदा है इसका सबूत भी है। पार्टी में मोरल बूस्टअप करने वालों की भी जरुरत होती है। उन्होनें हमें पार्टी में सुधार का रास्ता दिखाया है। उन्होंने कहा कि पार्टी में कम्यूनिकेशन गैप की कोई बात ही नहीं है।

वहीं रघुवंश प्रसाद सिंह ने साफ कर दिया है कि आरजेडी के दो पाले में बंटने की बात बिल्कुल निराधार है। मैनें लालू प्रसाद को लिखे लेटर के जरिए पार्टी को सावधान और सजग किया है न की किसी को टारगेट किया है। रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि मैनें जगदानंद सिंह की मदद की है। उन्होनें कहा कि जो बात नहीं बोल सके वो बात मैनें राष्ट्रीय अध्यक्ष के सामने लेटर के जरिए रखी हैं।

गौरतलब है कि 9 जनवरी को राजद नेता रघुवंश सिंह ने लालू प्रसाद को चिट्ठी लिखी है। इसमें बूथ स्तर तक संगठन का स्वरूप खड़ा कर आंदोलन करने की सलाह दी गई है। विरोधियों के हमले का ठीक से जवाब देने, पार्टी में किसी भी मुद्दे पर रायशुमारी नहीं होने का हवाला देते हुए लालू प्रसाद से हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया गया है।  


Find Us on Facebook

Trending News