बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव ने खोल दी डबल इंजन सरकार की पोल, कहा- बिहार को यही सिला मिलना था सीएम नीतीश जी बताइए

तेजस्वी यादव ने खोल दी डबल इंजन सरकार की पोल, कहा- बिहार को यही सिला मिलना था सीएम नीतीश जी बताइए

Patna:  कोरोना महामारी से देश में संकट बढ़ता ही जा रहा है. अब तक 2900 से अधिक लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जबकि 77 लोगों की मौत हुई है. दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में 100 स्वास्थ्य कर्मियों को क्वारनटीन किया गया है. ये सभी 2 कोरोना संक्रमित मरीजों के संपर्क में आ गए थे. इधर, राजस्थान, मध्य प्रदेश और तेलंगाना में आज एक-एक मौत हुई है. 


देश में सबसे कम स्वास्थ्य सुरक्षा उपकरण बिहार को ही क्यों मिल रहे है? हमसे कहीं अधिक छोटे प्रदेश जहां कोरोना का इतना प्रकोप भी नहीं है उन प्रदेशों को बिहार से अधिक संख्या में सुरक्षा उपकरण क्यों मिल रहे है? हमारी जायज़ माँगो को आपदा की घड़ी में केंद्र सरकार नज़रअन्दाज़ क्यों कर रही है?‬ ‪माननीय मुख्यमंत्री नीतीश जी, क्या डबल इंजन सरकार से बिहार को यही सिला और फल मिला?‬ क्या दिल्ली में बैठे बिहार से NDA के 50 सांसद और 6 बड़े केंद्रीय मंत्री विपदा की इस कठिन घड़ी में ड़र और संकीर्ण राजनीति से ऊपर उठकर अपने राज्यवासियों और क्षेत्रवासियों के उपचार व बचाव के हित में जायज़ माँग के पक्ष में मुखरता से आवाज़ नहीं उठा सकते?

tej

बिहारवासी सूक्ष्मता से ड़बल इंजन सरकार की कार्यशैली और रवैये को देख रहे है। वो यह भी जानते है कि ये कैसे बिहार की सत्ता पर क़ाबिज़ हुए। अगर संकट के समय केंद्र सरकार अपनी ही राज्य सरकार की नहीं सुनती तो आप कल्पना कर सकते है कि 12 करोड़ बिहारवासी कैसे भगवान भरोसे जी रहे है।

हम एक ज़िम्मेवार और सकारात्मक विपक्ष के नाते सरकार का हरसंभव सहयोग कर रहे है और हमारी भी माँग है कि केंद्र सरकार को बिहार सरकार की राहत और बचाव संबंधित सभी माँगो को अविलंब स्वीकार कर बिहार की मदद करनी चाहिए।




Suggested News