बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी के नाम पर मच रहे घमासान के बीच तेजप्रताप ने दिया नया नारा

तेजस्वी के नाम पर मच रहे घमासान के बीच तेजप्रताप ने दिया नया नारा

PATNA : बिहार में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं. सो सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपने-अपने हिसाब से गोटी सेट करने की कवायद पर काम कर रही है. आरजेडी की बात करे तो, पार्टी की तरफ से ये साफ कर दिया गया है कि तेजस्वी यादव ही सीएम उम्मीदवार होंगे. हालांकि अभी तेजस्वी यादव के मान पर अंतिम मुहर महागठबंधन में लगना बाकी है. इस बीच तेजप्रताप यादव लगातार अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव के लिए माहौल बनाने में लगे हैं. 

दरअसल तेजप्रताप यादव ने ट्वीटर पर लिखा है कि राजद मेरी ताकत है, राजद से ही मेरी पहचान. जन-जन के नायक, मेरे पिता हैं मेरे भगवान. लालूजी के सपनों का बिहार बनाने के लिए आइये एकजुट होकर तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाएं. 

इस ट्वीट के साथ तेजप्रताप यादव एक तस्वीर शेयर करते हैं. जिसमें तेजस्वी यादव मुकुट पहुंचने हैं और तेजप्रताप यादव बगल में खड़े हैं. और तस्वीर के जरिए तेजप्रताप ने नया नारा दिया है. नारा ये है- लालू जी के विचारों को जन-जन तक पहुंचाना है. 2020 में तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाना है. 

कुल मिलाकर करें, महागठबंधन में तेजस्वी यादव के नाम पर अभी सहमति नहीं बन पाई है. लेकिन तेजप्रताप यादव ने क्लीयर कर दिया है कि साल 2020 में तेजस्वी को ही मुख्यमंत्री बनाना है.

Suggested News