बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोलकाता में तेजस्वी की रैली में जबरदस्त भीड़, कहा- ममता जी की लड़ाई, मेरी लड़ाई है...

कोलकाता में तेजस्वी की रैली में जबरदस्त भीड़, कहा- ममता जी की लड़ाई, मेरी लड़ाई है...

पटना : तेजस्वी यादव का मिशन बंगाल शुरू हो चुका है. रात में कोलकाता के खिदिरपुर डॉक में तेजस्वी यादव जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. और लोगों से टीएमसी के पक्ष में वोट देने की अपील कर रहे हैं. 

जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा है कि ममता जी की लड़ाई मेरी लड़ाई है. बीजेपी ने देश के लोगों को ठगने का काम किया है. बीजेपी के लोग हताश और निराश हो चुके हैं. बीजेपी ने ममता बनर्जी के लिए सारे लोगों को लगा रखा है, लेकिन विश्व की सबसे बड़ी पार्टी होने के बावजूद भी बीजेपी के पास बंगाल में मुख्यमंत्री का एक चेहरा तक नहीं है. बीजेपी के लोग बिहार में दूसरे की बैसाखी पर चल रहे हैं. बीजेपी को देखकर साफ लग रहा है कि इस बार उनकी हार सुनिश्चित है. 

बता दें कि बंगाल में हिन्दी पट्टी (यानी यूपी-बिहार के लोग ) के 72 लाख वोटर हैं. तेजस्वी यादव की कोशिश है इस वोटबैंक को लामबंद किया जा सके. इससे पहले असम में भी तेजस्वी यादव की यही रणनीति रही. उन्होंने असम में भोजपुरी भाषा में लोगों को संबोधित किया. अपने पिता लालू यादव का नाम लेकर बताया कि कैसे वो गरीबों की आवाज बनकर सदा काम करते रहे. और अब तेजस्वी यादव बंगाल में भी यही रणनीति दोहरा रहे हैं. बंगाल में रह रहे बिहारियों को लामबंद करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. 

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव ने ममता बनर्जी को बिना शर्त समर्थन किया है. वहीं बीते हफ्ते ममता बनर्जी ने बीजेपी विरोधी दलों से एकजुट होकर मुकाबले के लिए मदद मांगी थी. तेजस्वी यादव के पास भी एक लेटर भेजा था. और अब ममता बनर्जी के लिए तेजस्वी यादव ने मोर्चा संभाल लिया है.

Suggested News