तेजस्वी यादव पहुंचे कोलकाता, रात में कर रहे हाई लेवल मीटिंग, 3 दिन तक ममता बनर्जी के लिए करेंगे प्रचार

तेजस्वी यादव पहुंचे कोलकाता, रात में कर रहे हाई लेवल मीटिंग, 3 दिन तक ममता बनर्जी के लिए करेंगे प्रचार

पटना : बंगाल चुनाव में ममता बनर्जी को ताकत देने के लिए तेजस्वी यादव कोलकाता लैंड कर चुके हैं. तेजस्वी यादव रात करीब 7.45 बजे कोलकाता एयरपोर्ट पहुंचे. जानकारी के मुताबिक तेजस्वी यादव अगले 3 दिन तक बंगाल में ही रहेंगे और टीएमसी के लिए प्रचार करेंगे. 

बता दें कि, बंगाल में हिन्दी पट्टी (यानी यूपी-बिहार के लोग ) के 72 लाख वोटर हैं. तेजस्वी यादव की कोशिश होगी कि इस वोटबैंक को लामबंद किया जा सके. इससे पहले असम में भी तेजस्वी यादव की यही रणनीति रही. उन्होंने असम में भोजपुरी भाषा में लोगों को संबोधित किया. अपने पिता लालू यादव का नाम लेकर बताया कि कैसे वो गरीबों की आवाज बनकर सदा काम करते रहे. और अब तेजस्वी यादव बंगाल में भी यही रणनीति दोहराएंगे. बंगाल में रह रहे बिहारियों को लामबंद करेंगे. 

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव ने ममता बनर्जी को बिना शर्त समर्थन किया है. वहीं बीते हफ्ते ममता बनर्जी ने बीजेपी विरोधी दलों से एकजुट होकर मुकाबले के लिए मदद मांगी थी. तेजस्वी यादव के पास भी एक लेटर भेजा था. और अब तेजस्वी यादव कोलकाता पहुंच गए हैं. खबर लिखे जाने तक तेजस्वी यादव रात में कोलकाता में आरजेडी नेताओं के साथ बैठक कर रहे हैं. 

Find Us on Facebook

Trending News