बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बढ़ गई बात.. तेजस्वी ने दो टूक कह दिया, रामचंद्र पूर्वे हैं अभिभावक

बढ़ गई बात.. तेजस्वी ने दो टूक कह दिया, रामचंद्र पूर्वे हैं अभिभावक

PATNA – तेजप्रताप की जिद के सामने तेजस्वी यादव नहीं झुकेंगे. अपने बड़े भाई द्वारा इस बात का एलान किये जाने बावजूद की रामचंद्र पूर्वे से उन्हें नाराजगी है. तेजस्वी ने साफ़ शब्दों में कह दिया है की रामचंद्र पूर्वे उनके लिए अभिभावक की तरह है. तेजस्वी ने पूर्वे को लेकर तेजप्रताप यादव के सभी आरोपों को भी ख़ारिज कर दिया. 
TEJASHWI-YADAV-REACT-ON-TEJ-PRATAP3.jpg
तेजस्वी ने तोड़ी चुप्पी 
शनिवार को तेजप्रताप यादव द्वारा मोर्चा खोले जाने के लगभग 27 घंटे बाद तेजस्वी यादव ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी. अपने पिता लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन के एक दिन पहले युवा राजद द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर में पहुंचे तेजस्वी ने अपने बड़े भाई के बयान को किसी तरह का विवाद मानने से ही इंकार कर दिया. चेहरे से असहज दिख रहे तेजस्वी ने कहा की पार्टी हर दिन मजबूत हो रही है और हर आदमी को तरजीह भी दी जा रही. तेजस्वी ने कहा की तेजप्रताप ने जिस व्यक्ति को पद देने को कहा था उसका मनोनयन तीन दिन पहले ही किया जा चूका है. ऐसे में यह बात ख़त्म हो जाती है. 
TEJASHWI-YADAV-REACT-ON-TEJ-PRATAP2.jpg
रामचंद्र पूर्वे पर लगे आरोपों को किया ख़ारिज 
तेजप्रताप यादव के आरोपों को ख़ारिज करते हुए तेजस्वी ने रामचंद्र पूर्वे को अभिभावक बता डाला. साफ़ कह दिया की पूर्वे अभिभावक हैं और आरोपों पर बात करना बेमानी. तेजस्वी के इस एलान के साथ हात शीशे की तरह साफ़ हो गई की रामचंद्र पूर्वे को लेकर दोनों भाई आमने – सामने हैं. तेजप्रताप और तेजस्वी का सुर अलग है और अब हालत सीधे टकराव की तरफ बढ़ रहे हैं.

Suggested News