तेजस्वी यादव का एक तीर से दो निशाना, नीतीश कुमार पर गरम तो चिराग पासवान पर नरम

तेजस्वी यादव का एक तीर से दो निशाना, नीतीश कुमार पर गरम तो चिराग पासवान पर नरम

DESK: श्याम रजक के बाद तेजस्वी यादव की नजर अब शायद लोजपा सुप्रीमों चिराग पसावान पर है. आज श्याम रजक को पार्टी में शामिल कराने के बाद, जहां उन्होंने नीतीश कुमार पर निशाना साधा तो चिराग पासवान को लेकर सहानुभुति जताई. उन्होंने कहा कि जनता दल यू हो या डबल इंजन की सरकार हो जिस प्रकार से बिहार की सरकार चल रही है उससे यह साफ हो गया है कि जनप्रतिनिधयों का महत्व खत्म हो गया है. 


चिराग पासवान का नाम लेते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार तो चिराग पासवान को भी समय नहीं देते हैं.बदइंतजामी के कारण लोगों में भारी निराशा है. मालूम हो को इनदिनों एनडीए में लोजपा और जेडीयू की लड़ाई चल रही है. चिराग पासवान नीतीश कुमार के कार्यों पर सवाल खड़े करते हैं और दोनों दलों के बीच बयानबाजी के तीर चल रहे हैं. बीते कुछ दिनों से चिराग पासवान और तेजस्वी यादव के सूर भी मिलते जुलते दिखाई दे रहे हैं. कोरोना काल में चुनाव चालने का मुद्दा हो या फिर बिहार में कोरोना जांच का मुद्दा इन सभी मुद्दों को लेकर तेजस्वी के साथ-साथ चिराग पासवान भी नीतीश कुमार पर हमलावर है.


इसके अलावा तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के 15 अगस्त के भाषण पर पलटवार करते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने 15 अगस्त को मेरा बिना नाम लिये ही काफी कुछ कहा, ये इतिहास में पहली बार हुआ है. आपको बता दें कि पटना के गांधी मैदान सीएम नीतीश तेजस्वी यादव पर जमकर बरसे थे. 15 अगस्त को बिना नाम लिए नीतीश कुमार ने कहा था आज कल सोशल मीडिया के जमाने में सोशल मीडिया पर कुछ भी उल्ट-पुल्टा लिख दिया जाता है. हम लोग काम करने में विश्वास करते हैं न कि सोशल मीडिया पर लिखने में.

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हर बार ट्वीट के जरिए सरकार पर निशाना साधते हैं. यहीं नहीं फेसबुक पर लाइव आकर भी लोगों से जुड़ते हैं और अपनी बात को उनके सामने रखने के बाद सरकार की नाकामियों को भी गिनाते हैं.


Find Us on Facebook

Trending News