तेजस्वी यादव बोले- महागठबंधन का 'नौकरी मॉडल' देश अपना रहा, सरकार बनते ही नौकरी बांटने लगे

तेजस्वी यादव बोले- महागठबंधन का 'नौकरी मॉडल' देश अपना रहा, सरकार बनते ही नौकरी बांटने लगे

PATNA: सीएम नीतीश कुमार ने आज मुख्यमंत्री डिजिटल हेल्थ योजना का शुभारंभ किया . साथ ही 9469 चयनित स्वास्थ्य कर्मियों को नियुक्त पत्र वितरण कार्यक्रम तथा 224.19 करोड़ की लागत से 24 योजनाओं का उद्घाटन, 515 करोड़ की लागत से राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल, डुमरांव, बक्सर तथा 515 करोड़ की लागत से राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल, बेगूसराय का शिलान्यास किया। इस मौके पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी शामिल रहे। ज्ञान भवन में आयोजित कार्यक्रम में तेजस्वी यादव ने केंद्र की मोदी सरकार पर प्रहार किया। साथ ही यह भी कहा कि महागठबंधन सरकार की नौकरी मॉडल को अब देश स्तर पर अपनाया जा रहा है।

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि हम पहले भी कहे थे कि बिहार मॉडल नौकरी देने वाला मॉडल है. महागठबंधन का यह मॉडल देश अपनाने का काम करेगा.महागठबंधन की सरकार बनते ही नियुक्ति पत्र बांटने लगे. सुना है कि प्रधानमंत्री भी 75000 लोगों को नियुक्ति पत्र बांट रहे हैं .बिहार का मॉडल देश अपना रहा है. बिहार के लोगों ने जो करके दिखाया आज बड़े से बड़े लोगों को यह मानना पड़ रहा है. जनता की जरूरत बिहार की महा गठबंधन सरकार पूरी कर रही है. जुमलेबाजी नहीं चलेगी जो वादा किया था उसे निभाना पड़ेगा. केवल इवेंट से और मार्केटिंग करके कुछ लोग सरकार में बने हुए हैं. झूठ बोलकर कितना दिन बरगलायेंगे।  

तेजस्वी यादव ने कहा कि स्वास्थ विभाग ही डेढ़ लाख नौकरी दे रहा है. गृह विभाग लाखों में नौकरी देने जा रहा है. स्वास्थय विभाग लाखों में देने जा रहा हैय हम लोगों ने जो कमिटमेंट किया था उसे पालन कर रहे हैं. जनता यह भी जान रही है कौन असली है और कौन नकली.हम लोग दिल से जो वादा किए थे उसे निभा रहे हैं. कुछ लोगों ने तो साल में दो-दो करो करोड़ नौकरी देने का वादा किया था. खाते में 15-15 लाख देने का वादा किया था.


Find Us on Facebook

Trending News