राजद में घमासान पर तेजस्वी यादव ने कहा- चिंता की कोई जरूरत नहीं, सब ठीक हो जायेगा

राजद में घमासान पर तेजस्वी यादव ने कहा- चिंता की कोई जरूरत नहीं, सब ठीक हो जायेगा

पटना. राजद में तेजप्रताप और प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बीच चल रहे विवाद और राजद में उत्पन्न हुए राजनीतिक सकंट के बीच अब तेजस्वी यादव सामने आये हैं. उन्होंने मीडियाकर्मियों से कहा कि राजद में सब ठीक हो जाएगा. किसी को कोई चिंता करने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद हैं, तो पार्टी में किसी को चिंता करने की जरूरत नहीं है, सब ठीक हो जायेगा. इस दौरान उन्होंने तेज प्रताप का बिना नाम लिए बीना कहा कि सबकी अपनी-अपनी राय होती है. इसमें कोई दिक्कत नहीं है.

वहीं पीएम मोदी द्वारा जातीय जनगणना पर सीएम नीतीश को मिलने के लिए 23 अगस्त को समय दिये जाने पर उन्होंने कहा कि देर से मिला, लेकिन सीएम को मिलने के लिए पीए बुलाये है, इसका स्वागत करत हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार बाढ़ प्रभावित क्षेत्र है. इसलिए केंद्र को बिहार के लिए विशेष पैकेज भी देना चाहिए. इस दौरान उन्होंने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार बाढ़ से तबाह हो गया, लेकिन केंद्र सरकार से एक भी लोग मिलने के लिए नहीं आये.

बता दें कि लालू प्रसाद के बड़े लाल तेज प्रताप एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. तेजस्वी और जगदानंद से उनके संबंधों को लेकर सियासत गर्म हो गई है. तेज प्रताप को इस बात का मलाल है कि प्रदेश अध्यक्ष उन्हें सम्मान नहीं देते. छात्र राजद के कार्यक्रम में तो उन्होंने जगदानंद सिंह को हिटलर तक कहा था. इससे पहले वह जगदा बाबू को हटाने की मांग भी कर चुके थे. उस समय भी जगदानंद की नाराजगी दिखी थी. लालू प्रसाद से मुलाकात के बाद स्थिति संभली थी.

इस बार भी लालू प्रसाद के हस्तक्षेप के बाद स्थिति नियंत्रण में दिख रही है, लेकिन तनाव कम नहीं है. सोशल मीडिया पर तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं. अरुण कुमार नाम के कार्यकर्ता ने सवाल उठाते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है कि राष्ट्रीय जनता दल के शीर्ष नेतृत्व और माननीय प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह जी की कार्रवाई न्याय संगत नहीं है. कार्रवाई सिर्फ आकाश यादव पर ही नहीं तेज प्रताप यादव पर भी होनी चाहिए.




Find Us on Facebook

Trending News