एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू पर तेजस्वी यादव ने कसा तंज, कहा राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति को बैठाना है ना की मूर्ति को

एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू पर तेजस्वी यादव ने कसा तंज, कहा राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति को बैठाना है ना की मूर्ति को

SHEOHAR : जन अधिकार पार्टी के नेता रामवन निवासी सुबोध राय के साथ रेजमा के दो दलित भाईयों रामलाल पासवान और केश्वर पासवान की अपराधियों के द्वारा हत्या के बाद परिजनों से मिलने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव शिवहर पहुंचे। जहां उन्होंने राज्य में अपराधिक गतिविधियों को लेकर राज्य सरकार पर हमला बोला है।

 

वहीं तेजस्वी यादव ने पीड़ित परिजन की 50-50 हजार रूपये पार्टी की ओर से आर्थिक मदद की। इस दौरान उन्होंने पीड़ित परिजनों से हाल चाल जाना और उन्हें सांत्वना दी। 

इस दौरान उन्होंने राष्ट्रपति चुनाव को लेकर एक सवाल के जवाब में कहा कि राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति को बैठाना है ना की मूर्ति को बैठाना है। एनडीए उम्मीदवार की तरफ इशारा करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा की आज तक उन्हें कभी कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस करते देखा है। साथ ही डॉलर के मुकाबले गिरते भारतीय करेंसी पर भी चुटकी लेते हुए कहा कि अब केंद्र सरकार को बधाई दीजिए। रुपया भूटान के बराबर चला गया है। मौके पर शिवहर विधायक चेतन आनंद, बेलसंड विधायक संजय गुप्ता, एमएलसी फारूक शेख, पूर्व लोकसभा प्रत्याशी फैसल अली व अन्य मौजूद थे।



Find Us on Facebook

Trending News