पप्पू के गढ़ में तेजस्वी भरेंगे हुंकार, जनसभा कर कांग्रेस को मैसेज देने की तैयारी

पप्पू के गढ़ में तेजस्वी भरेंगे हुंकार, जनसभा कर कांग्रेस को मैसेज देने की तैयारी

सुपौल- कांग्रेस की रैली के बाद अब आरजेडी भी अपना दम दिखा रही है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बेरोजगारी हटाओ आरक्षण बचाओ यात्रा के जरिए उन जिलों में जनसभा कर रहे हैं जहां कांग्रेस खुद को मजबूत स्थिति में मानती है.

आज तेजस्वी यादव सुपौल में जनसभा करेंगे. रंजीता रंजन कांग्रेस से सांसद हैं इसके साथ ही वो सांसद और जाप चीफ पप्पू यादव की पत्नी हैं. तेजस्वी की सुपौल के सीमराही लखीचंद हाईस्कूल में जनसभा को राजनीतिक जानकार कई नजरियों से देख रहे हैं. जानकारों की माने तो तेजस्वी और पप्पू यादव की अदावत पुरानी है.ऐसे में तेजस्वी यादव वहां जनसभा कर पप्पू यादव को चुनौती देना चाहते हैं. तेजस्वी यह अहसास करवाना चाहते हैं कि सूबे में आरजेडी के स्पोर्ट के बिना विपक्ष से जीतना मुश्किल है.

आपको बाता दें कि तेजस्वी यादव के सुपौल में जनसभा को लेकर पप्पू यादव पहले से ही गरम हैं. पप्पू यादव ने तेजस्वी पर जोरदार हमला करते हुए कहा तेजस्वी यादव की हैसियत क्या है.पप्पू यादव ने यहां तक कहा कि लालू यादव भी मधेपुरा से मेरी मदद के बिना नहीं जीत पाते. पप्पू यादव के इस बयान पर आज तेजस्वी कैसे रियेक्ट करते हैं ये तो देखनी वाली बात होगी. 

Find Us on Facebook

Trending News