बाहुबली MLC प्रत्याशी के नामांकन में शामिल होंगे तेजस्वी यादव, कार्यक्रम को भव्य बनाने में जुटे विधायक मुन्ना यादव

 बाहुबली MLC प्रत्याशी के नामांकन में शामिल होंगे तेजस्वी यादव, कार्यक्रम को भव्य बनाने में जुटे विधायक मुन्ना यादव

MUZAFFARPUR : जिले में  MLC चुनाव के मद्देनजर तैयारियां जोरों पर है । एक तरफ जहां बैठकों का दौर चल रहा है वहीं दूसरी तरफ  राजद के बाहुबली प्रत्याशी शम्भु सिंह को सपोर्ट करने तेजस्वी यादव स्वयं मुज़फ़्फ़रपुर आ रहे हैं । इस खबर से जिला राजद ने तैयारियां जोरों से शुरू कर दी है । इन्ही तैयारियों का जायजा लेने पहुचे विधायक मुन्ना यादव ने कह दिया कि दिनेश सिंह जनमत से डर गए है। इसीलिए भागे भागे फिर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अभी बहुत सारा हथकंडा अपनायेगे दिनेश सिंह  क्योंकि उनके सामने कद्दावर उम्मीदवार खड़ा है।

विपक्ष के द्वारा रंगदारी मांगे जाने की बात पर राजद विधायक ने कहा कि यह सब राजनीति के लिए गया हैा वह डर गया है। 80 परसेंट ग्रामीण प्रतिनिधि राजद के साथ हैं। राजद नेता ने मौजूदा एमएलसी के तमाम दावों को दरकिनार करते हुए कहा कि अब तक उन्हें किसी से  चुनौती नहीं मिल रही थी। लेकिन इस बार स्थिति दूसरी है।

 हमारे प्रत्याशी को कितना समर्थन मिल रहा है, यह इससे ही समझ सकते हैं कि खुद तेजस्वी यादव उनके समर्थन में यहां पहुंच रहे हैं। नामांकन में यह दिख जाएगा कि किसके प्रत्याशी में कितना दम है।

हर रंग से पाटने की तैयारी

कार्यक्रम स्थल पर तेजस्वी के स्वागत के लिए भव्य पंडाल बनाया जा रहा है। जिसे हरे रंग के कपड़े से पाटने की तैयारी चल रही है। कल इसी पंडाल में तेजस्वी यादव अपने प्रत्याशी के लिए पंचायत प्रतिनिधियों से समर्थन मांगने के लिए यहां पहुंचेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News