दूल्हा बनेंगे तेजस्वी यादव, कल सगाई, नए साल में होगी शादी, जाने कौन है होनेवाली दुल्हन

 दूल्हा बनेंगे तेजस्वी यादव, कल सगाई, नए साल में होगी शादी, जाने कौन है होनेवाली दुल्हन

NEW DELHI/PATNA : बिहार की राजनीतिक गलियारों से एक बड़ी खबर सामने आई है। सूबे के सबसे बड़े राजनीतिक परिवार के सबसे छोटे बेटे तेजस्वी यादव की शादी तय हो गई है और जल्द ही विवाह  के बंधन में बंध बंध सकते हैं। तेजस्वी यादव के सगाई की जैसे ही खबर सामने आई है। राजद परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई है। बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव राजद के राजनीतिक वारिस भी माने जाते हैं और लालू परिवार में सबसे छोटे हैं। उनकी शादी का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा था। जो कि माना जा रहा था अगले साल पूरा हो जाएगा।

दिल्ली में होगी सगाई

बताया जा रहा है कि तेजस्वी की शादी दिल्ली में  तय की गई है। कल तेजस्वी की सगाई हो सकती  है। हालांकि लालू परिवार की तरफ से अभी इस पर अधिकारिक रूप से कोई जानकारी नहीं दी गई है।  बिहार के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री तेजस्वी यादव की सगाई को लेकर तैयारियां जोरों से चल रही हैं. जानकारी के मुताबिक लालू परिवार के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की सगाई में लालू प्रसाद यादव, मां राबड़ी देवी, मीसा भारती समेत उनके परिवार के सभी सदस्य शामिल होंगे. वहीं तेजस्वी की होनेवाली पत्नी कौन होगी, इस पर भी अभी सस्पेंस की स्थिति बनी हुई है। 

लालू परिवार से जुड़े विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इस पारिवारिक कार्यक्रम का आयोजन दिल्ली में किया जा रहा है. 

पिता  की बीमारी को बताया जा रहा कारण

अगले साल तेजस्वी यादव की शादी करने की वजह का मुख्य कारण पिता लालू प्रसाद की बीमारी को बताया जा रहा है। लालू प्रसाद की तबीयत ठीक नहीं हैं। ऐसे में लालू प्रसाद भी चाहते हैं उनके रहते हैं कि परिवार में नई दुल्हन आ जाए। लालू परिवार में तेजस्वी इकलौते सदस्य हैं, जिनकी शादी लंबित है। 

हालांकि बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की भी शादी हो चुकी है, लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच मनमुटाव हो गया और अब दोनों के बीच मामला तलाक तक पहुंच चुका है। 


Find Us on Facebook

Trending News