बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पत्नी राजश्री के साथ फुलवरिया जाएंगे तेजस्वी यादव, तैयारी में जुटे गांव के लोग बोले- भाभी आ रही हैं

पत्नी राजश्री के साथ फुलवरिया जाएंगे तेजस्वी यादव, तैयारी में जुटे गांव के लोग बोले- भाभी आ रही हैं

GOPALGANJ : बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव  24 सितंबर को अपने पैतृक गांव फुलवरिया जाने की तैयारी कर रहे हैं. सबसे बड़ी बात है कि वो अपनी पत्नी राजश्री यादव  को भी साथ ले जाएंगे. यानी दोनों गांव में एक नजर आएंगे. शादी के बाद पहली बार तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी राजश्री फुलवरिया में दो दिवसीय दौरे पर पहुंच रहे हैं. फुलवरिया में बहू राजश्री और बेटे तेजस्वी के पहुंचने पर कैसे स्वागत करना है इसकी तैयारी शुरू हो गई है.

तेजस्वी यादव के चचेरे भाई नीतीश कुमार यादव ने कहा कि 24 तारीख को तेजस्वी यादव आ रहे हैं. साथ में भाभी भी आ रही हैं. वहीं भतीजे राकेश कुमार यादव ने कहा कि तेजस्वी चाचा आ रहे हैं. साथ में चाची भी आ रही हैं. कुल देवी देवता की दोनों पूजा करेंगे. इसको लेकर तैयारी हो रही है. गांव को दुल्हन की तरह सजाने की तैयारी की गई है।

तेजस्वी यादव और राजश्री के आने से पहले गांव को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है. कोई मकान का रंग-रोगन करने में लगा है तो कोई सड़कों की मरम्मत करा रहा है. हर तरफ तैयारी चल रही है. फुलवरिया की बहू राजश्री यादव पहली बार अपने ससुराल आ रही हैं लिहाजा स्वागत में कोई कमी नहीं रहे इसलिए जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं.

बताया जाता है कि तेजस्वी यादव दो दिवसीय दौर में लालू प्रसाद द्वारा स्थापित किए गए पंच मंदिर और थावे दुर्गा मंदिर में पत्नी राजश्री के साथ विधिवत पूजा-अर्चना करेंगे. लालू प्रसाद के स्वस्थ होने की कामना के लिए विशेष पूजा-अर्चना होगी. साथ ही परिजनों और गांव के बुजुर्गों से आशीर्वाद लेंगे. 25 सितंबर को फुलवरिया प्रखंड कार्यालय का निरीक्षण कर लोगों की समस्याएं सुनेंगे. गोपालगंज के जिलाधिकारी डॉ. नवल किशोर चौधरी ने पुलिस कप्तान आनंद कुमार के साथ सुरक्षा-व्यवस्था का जायजा लिया और अधिकारियों को निर्देश दिया है.

Suggested News