तेजस्वी का ऐलान किसान बिल के खिलाफ 25 सितंबर को सड़क पर होगा संग्राम,कहा- किसानों की हर लड़ाई लड़ने को हूं तैयार

तेजस्वी का ऐलान किसान बिल के खिलाफ 25 सितंबर को सड़क पर होगा संग्राम,कहा- किसानों की हर लड़ाई लड़ने को हूं तैयार

PATNA : तीसरा किसान बिल राज्यसभा में पारित होने के बाद देश भर में किसान संगठनों की लड़ाई और तेज हो गई है. भारतीय किसान यूनियन ने 25 सितम्बर को देश भर में किसान कर्फ्यू लगा कर चक्का जाम करने का ऐलान किया है. वहीं बिहार में चुनावी माहौल को देखते हुए राजद ने भी इस मुद्दे को धर लिया है.

सड़क पर होगा संग्राम
तेजस्वी यादन ने आज इस बिल के खिलाफ में जमकर केन्द्र सरकार को कोसा है. तेजस्वी ने कहा कि  बिल पूरी तरीके से किसान विरोधी है. ये विधेयक कालाबाजारी के लिए लाया गया है औऱ कृषि उत्पादकों को ऊंचे दाम पर बेचा जाएगा. इससे बिचौलियों को लाभ मिलेगा.उन्होंने कहा कि किसानों की जो क्षति होगी वह कंपनी अपने ऊपर नहीं लेगा. इसका नुकसान किसानों को भी झेलना पड़ेगा. जो देश का पेट पाल रहा है जो मोदी जी का पेट पाल रहा उसके खिलाफ ये बिल हम नहीं आने देंगे. तेजस्वी यादव ने सरकार से मांग की है कि इस बिल को वापस लिया जाए. इसके साथ तेजस्वी ने ऐलान किया है कि राजद 25 सितंबर को इस बिल के खिलाफ सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करेगी.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव  ने कहा कि हमारा संघर्ष ही गरीबों के लिए है और गरीब  किसान, महंगाई, बेरोजगारी इसके लिए हमने हमेशा से लड़ाई लड़ी है आगे भी लड़ेंगे.  उन्होंने कहा कि बिहार को ठगा गया है देश को ठगा गया है.


Find Us on Facebook

Trending News