सीएम नीतीश के जन्मदिन पर तेजस्वी भूले सारे गिले-शिकवे, बर्थ डे की दी बधाई, की स्वस्थ, सुखी और दीर्घायु जीवन की कामना

सीएम नीतीश के जन्मदिन पर तेजस्वी भूले सारे गिले-शिकवे, बर्थ डे की दी बधाई, की स्वस्थ, सुखी और दीर्घायु जीवन की कामना

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज अपना 70 वां जन्मदिन मना रहे हैं जिसको लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी नीतीश कुमार के जन्मदिन पर उन्हें बधाई दी है अपने टि्वटर हैंडल पर उन्होंने नीतीश कुमार को बधाई देते हुए लिखा है बिहार के माननीय मुख्यमंत्री आदरणीय श्री नीतीश कुमार जी को उनके जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं आपके स्वस्थ सुखी और दीर्घायु जीवन की कामना करता हूं। बता दें तेजस्वी यादव फिलहाल कोलकत्ता में हैं. जहां वह आज सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात करनेवाले हैं, जिसमें सीटों के बंटवारे को लेकर अंतिम चर्चा की जानी है।


राजनीति और रिश्ते अलग अलग

आमतौर पर तेजस्वी यादव और सीएम नीतीश कुमार के बीच बिहार के विकास के मुद्दों पर मतभेद नजर आते हैं। लेकिन जब भी कोई पारिवारिक बात होती है तो दोनों के बीच रिश्ते मधुर सी दिखते हैं। इस बार भी तेजस्वी यादव ने अपने चाचा नीतीश कुमार को बधाई देकर साबित कर दिया है कि बिहार की राजनीति एक तरफ है और पारिवारिक रिश्ता दूसरी तरफ। इन दोनों को कभी भी साथ लेकर राजनीति नहीं करनी चाहिए।

जदयू कर रही कई कई कार्यक्रम का आयोजन

सीएम नीतीश कुमार के 70वें जन्मदिन को लेकर जदयू राज्य में कई बड़े कार्यक्रम आयोजित कर रही है पार्टी कार्यालय में सीएम के जन्मदिन पर 70 पौंड का केक काटने की योजना है। वहीं पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा इस दिन को विकास दिवस के रूप में मनाने का फैसला लिया है। 




Find Us on Facebook

Trending News