भाजपा ने तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा आपके पिता उड़ाते थे बाढ़ का मजाक

भाजपा ने तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा आपके पिता उड़ाते थे बाढ़ का मजाक

MOTIHARI :भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अखिलेश कुमार सिंह ने नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव के चंपारण दौरे को विपदा के साथ मजाक करार दिया है. उन्होंने कहा है कि यादव सुगौली के वार्ड नंबर 12 के अमीरी खान टोला में गए थे और झूठ मूठ का बयानबाजी कर वापस चले गए. 

वहां पहले से सरकारी स्तर पर व्यापक पैमाने पर राहत कार्य चलाया जा रहा है. जैसे ही वहां बाढ़ का पानी आया पीड़ितों को प्लास्टिक दिया गया. जिला पदाधिकारी ने स्वयं वहां का दौरा किया. अंचलाधिकारी को कार्य शिथिलता के कारण निलंबित किया और तुरंत कम्युनिटी किचन प्रारंभ करवाया. 


पीड़ितों का कोरोना जांच भी कराया गया है और संक्रमित लोगों का सरकारी स्तर पर इलाज भी चल रहा है. पशुओं के लिए चारे की व्यवस्था की गई है. तेजस्वी जी बिहार की जनता को माफ कर दीजिए. आप ही के पिताजी बाढ़ का किस प्रकार से मजाक उड़ाते थे. बिहार की जनता नहीं भूली है. बाढ़ आने पर कहते थे कि मछली खूब मिल रहा है जमकर खाइए. राजद के शासन में कम्युनिटी किचन किस चिड़िया का नाम है कोई जानता था क्या. 

आज बाढ़ के समय में पशुओं को चारा मिल रहा है और आप लोग चारा खा जाते थे. एनडीए शासन में जब-जब बाढ़ आया है पीड़ितों को पबोरा भर कर दिया गया है और उनके स्वास्थ्य की भी चिंता की गई है. आपदा आपके लूट का अवसर होता था और हमारे लिए सेवा का अवसर होता है. आप के झांसे में अब बिहार की जनता नहीं आने वाली है. 


Find Us on Facebook

Trending News