बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी का सीएम पर बड़ा हमला, कहा-नीतीशी जी कोरोना प्रबंधन पर आपकी विफलाताओं पर लिखे जा रहे रिसर्च पेपर

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी का सीएम पर बड़ा हमला, कहा-नीतीशी जी कोरोना प्रबंधन पर आपकी विफलाताओं पर लिखे जा रहे रिसर्च पेपर

Patna : बिहार इनदिनों कोरोना और बाढ़ दोनों तरह की आपदा का संकट झेल रहा है। वहीं इस संकट के बीच प्रदेश में इसपर सियासत भी अपने चरम पर है। पक्ष और विपक्ष दोनो ओर से एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। 

एक ओर जहां सत्ता पक्ष द्वारा कोरोना के रोकथाम को लेकर माकूल प्रबंध करने और विपक्ष द्वारा इस मामले पर सिर्फ बयानबाजी और जनता को बरगलाने के दावे किये जा रहे है। वहीं दूसरी ओर विपक्ष कोरोना प्रबंधन को लेकर सरकार को पूरी तरह से फेल बता रही है। 

इस कड़ी में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव द्वारा सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा गया है। तेजस्वी ने अपने सोशल मीडिया के ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है....

माननीय मुख्यमंत्री नीतीश जी,

कोरोना प्रबंधन में आपकी विफलताओं पर अंतरराष्ट्रीय रिसर्च पेपर लिखे जा रहे है। आपसे हाथ जोड़कर करबद्ध प्रार्थना है कि कृपया अब 135 दिन बाद तो घर से बाहर निकल बाढ़ प्रभावित लाखों लोगों, बिलखते बच्चों, बदहाल बुजुर्गों और मरते मवेशियों की सुध लीजिए।

बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के लाखों लोग सड़कों और घरों की छतों पर रह रहे है। बाढ़ पीड़ितों तक राहत और खाद्य सामग्री नहीं पहुँच रही है। कृपया उपलब्धता सुनिश्चित करवाइए।

Suggested News