तेजस्वी ने एनडीए को लेकर किया बड़ा दावा, पीएम मोदी, सीएम नीतीश और लोजपा सुप्रीमो रामविलास को लेकर कही यह बड़ी बात

तेजस्वी ने एनडीए को लेकर किया बड़ा दावा, पीएम मोदी, सीएम नीतीश और लोजपा सुप्रीमो रामविलास को लेकर कही यह बड़ी बात

PATNA : तेजस्वी यादव ने एनडीए के अंदर टकराव का बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि रामविलास पासवान और नीतीश कुमार के बीच बड़ा टकराव चल रहा है। चुनाव नतीजे के साथ ही एनडीए बिखड़ने वाला है। वहीं पीएम मोदी पर भी गंभीर आरोप लगाए है। 

आज चुनाव प्रचार पर जाने के दौरान पटना एयरपोर्ट पर तेजस्वी यादव ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि एनडीए में जल्द ही आपको बिखराव देखने को मिलेगा। रामविलास पासवान अभी से कह रहे है कि नीतीश कुमार ने उनके साथ धोखा किया है। उनके प्रत्याशियों को हराने का काम किया है। 

वहीं उन्होंने कहा कि आप खुद देखिए की नीतीश कुमार और बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह किसी भी मंच पर एकसाथ नजर नहीं आए है। 

तेजस्वी ने सीएम नीतीश को लिखे गए अपने लेटर को लेकर कहा कि हमारे पलटू चाचा को उनके पत्र का जवाब खुद आकर देना चाहिए। ये जो उनके यहां नियोजन पर बहाल लोग सवाल-जवाब कर रहे है इसका कोई मायने मतलब नहीं है। हमारे पलटू चाचा में हिम्मत है तो वे उनके सवालों का जवाब खुद दें। 

वहीं मीडिया द्वारा पश्चिम बंगाल में चुनाव के दौरान हो रहे हिंसा के सवाल को टालते हुए कहा कि आप बिहार की बात करें। इस दौरान उन्होंने पीएम पर जोरदार हमला बोला। 

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि पीएम मोदी ने आरा की जनता के साथ बड़े-बड़े वायदे किये थे, लेकिन आज एक भी वायदा को पूरा नहीं किया। और यहीं वजह है कि चुनाव के वे एकबार भी आरा नहीं गए। 

तेजस्वी ने कहा कि 23 मई के बाद एनडीए के सारे दावे हवा होने जा रहे है। 

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News