बारिश के बाद बलबला उठा पटना, तेजस्वी ने कहा- कुछ मत कहिए वरना सरकार विज्ञापन बंद कर देगी

बारिश के बाद बलबला उठा पटना, तेजस्वी ने कहा- कुछ मत कहिए वरना सरकार विज्ञापन बंद कर देगी

पटना : मॉनसून की शुरुआत से ही नीतीश सरकार की तरफ से यह हल्ला जोर का था कि पटना में इस बार जलजमाव नहीं होगा. विभाग के मंत्री ने साफ चेतावनी दी कि पटना में एक जलजमाव हुआ तो अफसरों पर सख्त एक्शन लिया जाएगा. लेकिन बिहार सरकार के सारे दावे हवा हवाई निकले. पटना में आज सुबह से हुई बरसात ने सरकारी दावे की हर बार की तरह इस बार भी पोल खोलकर रख दी है.

तेजस्वी यादव ने कस तंज
पटना में आज सुबह में हुई बारिश के बाद पटना के कई इलाकों में जलजमाव हो गया. इस जलजमाव पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से नीतीश सरकार पर हमला किया है तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि '15 साल का सुशासनी विकास बिहार में बह रहा है। मजाल है किसी की जो सालाना बाढ़ नियंत्रण और जल निकासी के नाम पर भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ने वाले हज़ारों करोड़ के संगठित सुशासनी शिष्टाचार पर दो शब्द कह सके। जो मीडिया संस्थान बोलेगा सुशासनी सरकार द्वारा उसका विज्ञापन बंद कर जाएगा।'

आपको बता दें कि आज पटना में हुई बारिश से कंकड़बाग, लोहानीपुर, राजेन्द्र नगर रामलखन पथ इलाकों में भारी जलजमाव के हालत बन गए हैं. जलजमाव की वजह से सुबह से लोगों की कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

जबकि इस बार मॉनसून के पहले ही सरकार ने यह वादा किया था कि पटना में इस बार जलजमाव नहीं होगा. इसको लेकर सीएम नीतीश कुमार ने खुद इसके लिए हो रहे इंताजम का जायदा लिया था इसके बावजूद भी पटना में हुए जलजमाव सरकार के दावों पर सवाल उठाता है.

Find Us on Facebook

Trending News