तेजस्वी ने CM नीतीश को दिया चैलेंज,मेरे साथ तथ्यों के साथ बहस करिए हम तैयार हैं

तेजस्वी ने CM नीतीश को दिया चैलेंज,मेरे साथ तथ्यों के साथ बहस करिए हम तैयार हैं

Patna : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार को खुला चैलेंज किया है। तेजस्वी यादव ने कहा है कि वे कही भी और किसी भी मुद्दे पर बहस के लिए तैयार है। नीतीश कुमार हमसे डिबेट करे हम तथ्यों के साथ उनकी हर बात का जवाब देने को तैयार है। 

नेता प्रतिपक्ष ने कहा है कि यह सही है कि अनुभव के मामले में मैं सीएम नीतीश कुमार से काफी कम हूं। नीतीश कुमार का जितना राजनीतिक अनुभव है उतनी मेरी उम्र भी नहीं है। लेकिन इसके बावजूद सीएम ने मेरे 10 सवालों का जवाब नहीं दिया। 

मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को यह चुनौती देता हूं कि राजनीतक अनुभव में उनसे कम होने के बावजूद उनसे अपने किये गए 10 सवालों को लेकर तथ्यों के साथ उनके साथ डिबेट करने को तैयार हूं। 

तेजस्वी ने कहा है कि  मुख्यमंत्री जी बोलने में पहली बार फंबल कर रहे थे ठीक से जवाब नहीं दे पा रहे थे। सरकार की ओर से दावा किया जाता है कि  प्रतिदिन 10 लाख लोगों को काम दिया जा रहा है। मैं यह जानना चाहता हूं कि कहां किसको काम दिया जा रहा है। यदि दिया जा रहा है तो लिस्ट जारी  कीजिए। हकीकत तो यह है कि  जिनका रोजगार था उसको भी आपने छीन लिया

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि  मुख्यमंत्री  ने आज  20 साल पुरानी सरकार की  बात का कह रहे थे। लेकिन कोर्ट ने बिहार सरकार को क्या-क्या कहा था यह वह भूल गये है। मुझे लगता है कि मुख्यमंत्री जी पर उम्र का असर हो चुका है। 20 साल पहले वाली बात याद है, लेकिन डेढ़ साल पहले सृजन घोटाला हुआ, मुजफ्फरपुर कांड को लेकर के सुप्रीम कोर्ट ने किया क्या कहा यह याद नहीं।  शब्दों पर जाइएगा इस राक्षस राज में वे जंगलराज की याद दिला रहे हैं सुप्रीम कोर्ट का बयान क्या मानवीय है बिहार सरकार डरावना है शर्मनाक है। तेजस्वी ने कहा कि आज बिहा र में 4 घंटे में एक बच्ची के साथ बलात्कार होता है क्या यह जंगलराज नहीं है। मै कहता हू यह  राक्षस राज है। 

उन्होंने कहा कि  इन सभी सवालों का जवाब बिहार की जनता  मांग रही है। कहां और कब तक भागेंगे नीतीश कुमार।  हम को गाली देने से काम नहीं चलने वाला बिहार की जनता का भला कीजिए तब काम चलेगा


Find Us on Facebook

Trending News