बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजवल्लभ के पोस्टर पर तेजस्वी की सफाई – कार्यकर्ताओं ने उत्साह में लगाया पोस्टर, मैं उतार तो नहीं सकता

राजवल्लभ के पोस्टर पर तेजस्वी की सफाई – कार्यकर्ताओं ने उत्साह में लगाया पोस्टर, मैं उतार तो नहीं सकता

NAWADA :  तेजस्वी यादव ने नवादा पहुंचने पर राजवल्लभ प्रसाद वाले पोस्टर पर सफाई दी। नवादा में तेजस्वी के स्वागत के लिए राजवल्ल्भ यादव की तस्वीर वाले पोस्टर लगाये गये थे। राजवल्लभ यादव नवादा के राजद विधायक हैं और एक नाबालिग से रेप के आरोप में जेल में बंद हैं। 

मैं पोस्टर उतार तो नहीं सकता- तेजस्वी

तेजस्वी ने कहा कि कार्यकर्ताओं ने उत्साह में अगर कोई पोस्टर लगाया दिया है तो मैं उसे उतार नहीं सकता। राजवल्लभ प्रसाद पर आरोप लगा है। कोर्ट में मामला चल रहा है। मुझ पर भी भ्रष्टाचार का आरोप है। सीएम नीतीश कुमार पर भी हत्या का आरोप है। जब तक दोष साबित नहीं हो जाता तब तक कुछ कहना ठीक नहीं। लोकतंत्र में सबको अपने तरीके से बात रखने का या समर्थन करने का अधिकार है। इस पर विवाद नहीं होना चाहिए।

गिरिराज सिंह पर हमला

तेजस्वी यादव संविधान बचाओ यात्रा के तहत मंगलवार को नवादा पहुंचे। तेजस्वी यादव ने नवादा के सांसद व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर बड़ा हमला। गिरिराज सिंह हिंदू के ठेकेदार बनते हैं लेकिन वे हमसे बड़े हिंदू नहीं है। भारत की आजादी में सबका योगदान है। भारत सब का है। यहां सबको सम्मान के साथ रहने का अधिकार है। उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह को गाय दुहना भी नहीं आता है और गाय सेवा की बात करते हैं।

बेकाबू हुई भीड़

तेजस्वी की सभा के पहले युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष कारी सोहेब ने भीड़ को उत्साहित करने के लिए लालू प्रसाद की शैली में पुलिस से कहा कि वह बल प्रयोग नहीं करे। इसके बाद भीड़ इतनी बेकाबू हो गई कि बैरिकेटिंग टूट गयी । करीब दो घंटे तक अफरा तफरी मची रही। नेता भीड़ को मंच से दूर जाने के लिए कह रहे थे लेकिन कोई बात सुन ही नहीं रहा था। जैसे ही तेजस्वी यादव आये उन्होंने सीधे सभा को संबोधित करना शुरू कर दिया। इसकी वजह से कई स्थानीय नेता भाषण नहीं दे पाये।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News