बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जोकीहाट जीतकर जमकर बोले तेजस्वी, चच्चा पर भारी पड़ गया बच्चा

जोकीहाट जीतकर जमकर बोले तेजस्वी, चच्चा पर भारी पड़ गया बच्चा

PATNA – जोकीहाट में जीत के बाद उत्साहित तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है. तेजस्वी ने दो टूक शब्दों में नीतीश कुमार से इस्तीफ़ा मांगते हुए राजद की तरफ से फिर से सरकार बनाने का दावा पेश करने की बात कही है. तेजस्वी ने कहा की लालू प्रसाद एक विचार और विज्ञान हैं जिसे समझने के लिए नीतीश कुमार को कई जन्म लेना पड़ेगा. जोकीहाट में राजद उम्मीदवार शाहनवाज़ आलम की जीत का अधिकारिक एलान होते ही तेजस्वी ने अपने 5 देशरत्न मार्ग आवास पर प्रेस वार्ता की.

TEJASWI-HITS-NITISH-AFTER-JOKIHAT-VICTORY2.jpg

चाचा पर भतीजे का सीधा हमला

तेजस्वी ने भतीजे की स्टाईल में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चाचा संबोधित करते हुए जमकर तंज़ कसा. तेजस्वी ने कहा की जो उन्हें बच्चा समझते थे आज उनको मालूम पद गया होगा की यह बच्चा कैसे उनपर भारी पद गया. तेजस्वी ने जोकीहाट चुनाव परिणाम को अवसरवाद के ऊपर लालूवाद की जीत बताया है. जोकीहाट की जीत को जनता की जीत बताते हुए कहा की हमें केवल माय समीकरण की नहीं बल्कि समाज के हर तबके से वोट मिला. तेजस्वी ने साफ़ कहा की नीतीश कुमार की महागठबंधन में दोबारा इंट्री या राजद का उन्हें समर्थन देने का सवाल ही नहीं उठता है. तेजस्वी ने कहा की नीतीश कुमार लालू प्रसाद के क़दमों में भी आकर गिर जायेंगे तब भी राजद उनका साथ नहीं देगी.

TEJASWI-HITS-NITISH-AFTER-JOKIHAT-VICTORY3.jpg

सुशील मोदी भी तेजस्वी के निशाने पर

तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अलावे उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को भी आड़े हाथों लिया. तेजस्वी ने सुशील मोदी को नीतीश कुमार का स्टेपनी करार देते हुए कहा की भाजपा के अन्दर आज भी भोज कैंसिल किये जाने का दर्द है इसीलिए वह नीतीश कुमार को ज्यादा तवज्जो नहीं दे रही. तेजस्वी ने सुशील मोदी पर अपने फायदे के लिए बिहार भाजपा को बेच देने का आरोप लगाया. तेजस्वी ने रामनवमी के दौरान भाजपा द्वारा फैलाये गये उन्माद को जदयू की हार का कारन बताया.

Suggested News