तेजस्वी का सीएम नीतीश से सवाल, क्या बालिका गृह में 34 बच्चियों के साथ हुए जनबलात्कार के आरोपियों को बचाने के लिए मांग रहे मजदूरी ?

तेजस्वी का सीएम नीतीश से सवाल, क्या बालिका गृह में 34 बच्चियों के साथ हुए जनबलात्कार के आरोपियों को बचाने के लिए मांग रहे मजदूरी ?

पटना- तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर बालिकागृह की बच्चियों के साथ हुई बलात्कार की घटना को जनबलात्कार की संज्ञा दिया है. तेजस्वी ने आरोप लगाया है कि बिहार की जनता से नीतीश कुमार किस काम की मजदूरी मांग रहे ? तेजस्वी ने ट्वीट कर सीएम नीतीश से सवाल पूछा है कि आप किस नाम की मजदूरी मांग रहे.... तेजस्वी ने लिखा है कि नीतीश जी किस नाम की मज़दूरी मांग रहे है ? मुज़फ्फरपुर बालिका गृह में 34 बच्चियों के साथ हुए जनबलात्कार व उन दरिदों को बचाने या 2013 में BJP को लात मारने या 2017 में 11 करोड़ लोगों के जनादेश का चीरहरण करने या सृजन घोटाला समेत 40 अन्य घोटाले करने के नाम पर मज़दूरी मांग रहे है ? बताओ.....



दरअसल सीएम नीतीश अपनी हर चुनावी सभा में मौजूद लोगों से कहते हैं कि हम काम करने में विश्वास करते हैं. मुझे कोई लालच नहीं है, हम आपके बीच अपने काम की मजदूरी मांगने आए हैं. हमने 13 सालो में बिहार के लिए जो काम किया है उसकी मजदूरी मांगने का वक्त है.

इसी को मुद्दा बनाते हुए तेजस्वी ने सीएम नीतीश से सवाल पूछा है कि आप किस चीज की मजदूरी मांग रहे? आपके शासनकाल में सृजन सहित कई घोटाले हुए. मुजफ्फरपुर बालिकागृह की बच्चियों के साथ जन बलात्कार हुआ.

Find Us on Facebook

Trending News