आशीर्वाद लेकर तेजस्वी उतरे मैदान में कहा बिहारियों को उनका हक़ दिला कर रहेंगे, फिर से दोहरायी 10 लाख नौकरी देने की बात

आशीर्वाद लेकर तेजस्वी उतरे मैदान में कहा बिहारियों को उनका हक़ दिला कर रहेंगे, फिर से दोहरायी 10 लाख नौकरी देने की बात

DESK: मां राबड़ी देवी, बड़े भाई तेज प्रताप और पिता लालू प्रसाद की फोटो को प्रणाम कर तेजस्वी यादव नामांकन के लिए हाजीपुर रवाना हो गए हैं.  ट्वीट कर कहा -मैंने सौगंध ली है कि बिहार के हित में सदा कार्य करता रहूंगा. हर बिहारवासी को जब तक उनका हर अधिकार नहीं दिला देता, चैन से बैठने वाला नहीं हूं. 

तेजस्वी ने बार बार 10 लाख नौकरियों की बात दोहरायी

राजद नेता तेजस्वी यादव राघोपुर सीट पर नामांकन के लिए हाजीपुर रवाना हो चुके हैं. इसस पहले उन्होंने मीडिया से बात करते हुए 10 लाख नौकरियों की बात दोहरायी. कहा हर बिहारी बेरोजगार को देगी उनकी पार्टी मौका, बेरोजगारों को नही जाना पड़ेगा बाहर

भाजपा नेताओं की रैली का शुभ आरंभ

भाजपा के सभी प्रमुख नेताओं का धुआंधार चुनावी दौरा बुधवार (14 अक्तूबर) से शुरू हो रहा है. बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस, बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल, केद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय समेत अन्य नेताओं की अलग-अलग विधानसभा में चुनावी सभाएं होगी.


सीएम नीतीश  मैदान में आज से

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार और गुरुवार को आठ विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव सभाओं को संबोधित करेंगे. पहले दिन बुधवार को वह अमरपुर विधानसभा क्षेत्र में बलुआ टीकर मैदान में पहली सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद सुल्तानगंज विधानसभा क्षेत्र में करहरिया हाइस्कूल तारापुर, मुंगेर विधानसभा क्षेत्र में आरएसके मैदान हवेली खड़गपुर व मोकामा विधानसभा क्षेत्र के घोसवरी डीह प्रखंड कार्यालय के पीछे के मैदान में उनकी सभा होगी.

राजद ने दागी उम्मीदवारों की कुंडली

लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने एक आधिकारिक सूची जारी कर दी है जिसमें उनके दल ने बिहार चुनाव में उतरे प्रत्याशियों के आपराधिक मामलों का ब्यौरा दिया है. सूची के मुताबिक, 24 उम्मीदवारों का आपराधिक इतिहास दिया गया है.

तेजस्वी आज करेंगे नामांकन

राघोपुर विधानसभा के लिए राजद नेता तेजस्वी यादव शुक्रवार को नामांकन करेंगे. वह नामांकन के लिए हाजीपुर सुबह 11 बजे पहुंचेंगे. उन्होंने इस संबंध में उन्होंने बयान में कहा कि बिहार के बेरोजगार युवा, किसान, शिक्षक, कर्मचारी, मजदूर, व्यापारी और गरीब बदलाव के लिए दृढ़ संकल्पित रहेंगे. उनके साथ नामांकन भरने के दौरान पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव भोला यादव, पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव और पार्टी के अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहेंगे.

Find Us on Facebook

Trending News