संकल्प रैली को लेकर तेजस्वी का नीतीश पर हमला, कहा- मोदी जी से डरिए मत, बिहार का हक़ मांगिए

संकल्प रैली को लेकर तेजस्वी का नीतीश पर हमला, कहा- मोदी जी से डरिए मत, बिहार का हक़ मांगिए

N4N Desk: एनडीए की तीन मार्च को राजधानी पटना के गांधी मैदान में होनेवाली संकल्प रैली को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार हमला बोल रहे है. तेजस्वी यादव कभी रैली को कैंसिल करने की बार कर रहे है तो कभी रैली को लेकर CM नीतीश पर तंज कस रहे है. 

तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए लिखा है कि 'नीतीश जी केंद्र से बिहार के लिए विशेष राज्य का दर्जा माँगने का दिखावा करते थे। मोदी जी ने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की घोषणा और वादा किया था। नीतीश जी, कल भी सही समय है। अपने नेता मोदी जी से कल विशेष राज्य की घोषणा करवाइये। मोदी जी से डरिए मत, बिहार का हक़ मांगिए '

अपने एक और ट्वीट में तेजस्वी यादव रैली को कैंसिल करने की मांग को लेकर ने लिखा कि 'आतंकियों से लड़ते हुए कश्मीर में शहीद हुए सभी वीर जवानों को शत्-शत् नमन। बेगूसराय, बिहार निवासी CRPF इंस्पेक्टर पिंटू सिंह की शहादत पर सबों को गर्व है। सीमा पर तनाव, देश में व्याप्त असुरक्षा और बिहार में दुःख के इस माहौल में मोदी जी को कल पटना में अपनी रैली स्थगित करनी चाहिए'. गौर करने वाली बात है कि तेजस्वी यादव लगातार संकल्प रैली कैंसिल करने में लगे हुए है. 


Find Us on Facebook

Trending News