बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

“अटल जी खबरों के बीच खो जाते तेजस्वी इस लिए पहले नहीं गये थे जन्दाहा”

“अटल जी खबरों के बीच खो जाते तेजस्वी इस लिए पहले  नहीं गये थे जन्दाहा”

PATNA :  जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने तेजस्वी यादव को प्रचार का भूखा बताया है। संजय सिंह ने कहा है कि मीडिया में जगह पाने के लिए किसी हद तक जा सकते हैं।

तो इस वजह से छठे दिन जन्दहा गये तेजस्वी

 जन्दाहा में प्रखंड प्रमुख मनीष सहनी की 13 अगस्त को हत्या हुई थी। घटना के पांचवें दिन तेजस्वी जन्दाहा गये। संजय सिंह के मुताबिक तेजस्वी पहले इस लिए जन्दाहा नहीं गये क्यों कि उन्हें मीडिया में जगह नहीं मिलने की चिंता थी। 15 अगस्त को राष्ट्रीय त्योहार था। तेजस्वी को लगता था कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर उनकी खबर को तवज्जो नहीं मिलती। 16 अगस्त को भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी जी का निधन हो गया। 17 अगस्त को उनके अंतिम संस्कार का कार्यक्रम था। इस बड़ी घटना के बीच तेजस्वी को अहमियत मिलती नहीं दिखी। इस लिए उन्होंने 18 अगस्त को जन्दाहा जाना मुनासिब समझा। तेजस्वी को जन्दाहा की घटना पर दुख नहीं था। उन्हें तो बस इस बात की चिंता थी कि अखबार और टीवी में उनका चेहरा कैसे चमकेगा।

घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं तेजस्वी

 संजय सिंह के मुताबिक तेजस्वी यादव छह दिन बाद घड़ियाली आंसू बहाने के लिए जन्दाहा गये थे। सिर्फ फोटो खींचाने के लिए तेजस्वी किसी भी हद तक जा सकते हैं । लेकिन उनको पता नहीं है कि बिहार सरकार ने ह्त्या के तुरंत बाद कार्रवाई शुरू कर दी है । इस ह्त्याकाण्ड में जो भी दोषी होंगे उन्हें पकड़ा तो जाएगा ही, उसको कड़ी से कड़ी सजा भी दी मिलेगी । लेकिन तेजस्वी यादव  सिर्फ आलोचना की राजनीति करते है । उन्हें किसी मसले पर सिर्फ राजनीति ही सूझती है । अगर तेजस्वी यादव में नैतिकता है तो वे प्रतिपक्ष के नेता पद से इस्तीफा दें ? क्योंकि वे सीबीआई की तरफ से चार्टशिटेड हैं । 

Suggested News