तेजस्वी ने दरभंगा सीट पर कहा, कोई विवाद नहीं कांग्रेस का अपना स्ट्रक्चर है उस अनुसार सब तय होगा

तेजस्वी ने दरभंगा सीट पर कहा, कोई विवाद नहीं कांग्रेस का अपना स्ट्रक्चर है उस अनुसार सब तय होगा

Patna: लोकसभा चुनाव नज़दीक आते ही चुनाव प्रचार की प्रक्रिया भी तेज़ हो गयी है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी अपने चुनाव प्रचार के लिए भागलपुर रवाना हो गए है. इस दौरान मीडिया से बात करते वक्त तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा है. 

तेजस्वी यादव ने कहा कि डेमोक्रेसी में सबको अधिकार है अपना विरोध जताने का लेकिन जिस तरह पटना एयरपोर्ट पर हाथापाई हुई है वह रविशंकर प्रसाद के समर्थकों के द्वारा ही किया गया है। चुनाव में सब को सन्तुष्ट नहीं किया जा सकता है। बीजेपी में विधायक एमपी खुद मारपीट करते है। आपको बता दें कि मंगलवार को पटना एयरपोर्ट पर बीजेपी से 2 बड़े नेताओं के समर्थकों के बीच जमकर लात घूंसे चले है.

दरभंगा सीट पर तेजस्वी की सफाई 

कोई विवाद नहीं है सब कुछ तय हो चुका है कांग्रेस का अपना स्ट्रक्चर है उस के अनुसार सब तय होगा। अब पहली बार जब घोषणा होगी तो सभी उम्मीदवारों एवं सीटों की घोषणा हो सकती है। राबड़ी देवी के छपरा से चुनाव लड़ने के सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा जल्द ही घोषणा की जाएगी

तेजस्वी यादव ने स्टार प्रचारक में मीसा भारती का नाम शामिल नहीं होने के सवाल पर कहा कि जिन उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने की संभावना है उन्हें अभी प्रचार के लिए शामिल नहीं किया गया है। आखरी चरण में इनका चुनाव है. अभी पहला लिस्ट आया है बाद में लिस्ट में नाम शामिल किया जा सकता है। साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा कि राहुल गांधी के NYAY से सबसे ज्यादा लाभ बिहार की जनता को होगा।

Find Us on Facebook

Trending News